…जब केदार जाधव का एक्शन देख भज्जी बोले- ये तो लफंगा बॉलिंग है

नई दिल्ली। एशिया कप की जंग शुरू हो चुकी है. एशिया महाद्वीप की दिग्गज टीमें आमने-सामने हैं. बुधवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है. मंगलवार को भारत ने अपने पहले मैच में हांगकांग को हराया.

भारत ने हांगकांग को 26 रन से हराया लेकिन एक समय ऐसा भी आया था कि जब भारतीय गेंदबाजी एक विकेट को भी तरस रही थी.

जब टीम को विकेट नहीं मिले तो कप्तान रोहित शर्मा ने केदार जाधव को गेंद पकड़ाई. केदार के हाथ कोई विकेट तो नहीं लगा लेकिन उनका बॉलिंग एक्शन एक बार फिर चर्चा में आ गया.

केदार जाधव ऑफ स्पिनर हैं लेकिन उनका एक्शन कभी-कभी ऐसा हो जाता है जिस प्रकार श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का एक्शन है. जाधव के इसी एक्शन पर कमेंट्री कर रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टिप्पणी की. भज्जी ने कमेंट्री करते हुए कहा कि इस तरह की गेंदबाजी हम दिल्ली की गलियों में देखते हैं, ये इंटरनेशनल क्रिकेट वाली बॉलिंग नहीं है.

हरभजन बोले कि ये तो ऑफ स्पिन की बेइज्जती है, इसे तो लफंगा बॉलिंग भी कहा जा सकता है. भज्जी की इस बात पर साथ में बैठे पूर्व कप्तान कपिल देव भी हंस पड़े.

शिखर धवन की शतकीय पारी से जीता भारत

आपको बता दें कि एशिया कप में मंगलवार को खेले गए चौथे मुकाबले में भारत ने हांगकांग को 26 रन से हरा दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 285 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 127 रन की शानदार पारी खेली.

286 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हांगकांग की टीम 50 ओवर में 8 विकेट पर 259 रन ही बना सकी. अपने पहले मैच में तेज गेंदबाज खलील अहमद ने 3 विकेट लिए. खलील के अलावा स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी 3 विकेट लिए. वहीं कुलदीप यादव के खाते में भी 2 विकेट आए.