INDvsPAK एशिया कप 2018: हॉंग कॉंग के खिलाफ भारत के प्रदर्शन के बाद सट्टा बाज़ार में पाकिस्तान बना फेवरेट

टीम इंडिया को एशिया कप 2018 के आगाज़ के जिस तरह की उम्मीद थी वैसे नहीं हुआ. बीती रात दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत ने मैच तो 26 रनों से जीता लेकिन हॉंग कॉंग के खिलाफ जिस आसान जीत की उम्मीद थी वैसा नहीं हुआ.

हॉंग कॉंग ने पहले गेंदबाज़ी से भारतीय बल्लेबाज़ों पर लगाम लगाए रखी और उसके बाद बल्लेबाज़ी में उनकी टीम के दोनों ओपनर्स ने भारतीय खेमे में खलबली मचा दी. हॉंग कॉंग जैसी कमज़ोर टीम के खिलाफ भारत के ऐसे प्रदर्शन के बाद सट्टा बाज़ार में भी भारत का भाव गिर गया है.

जी हां, एशिया कप की सबसे बड़े टक्कर के लिए सट्टा बाजार में भी हलचल तेज है. सट्टा बाजार भारत की जीत पर दांव लगा रहा है. सट्टा बाजार में भारत का भाव 70 पैसे है, यानी अगर आप भारत की जीत पर एक रुपया लगाते हैं तो आपको एक रुपये 70 पैसे मिलेंगे.

वहीं पाकिस्तान का भाव एक रुपये 38 पैसे है. मतलब ये कि पाकिस्तान की जीत पर अगर आपक एक रुपया लगाएंगे तो आपको दो रुपये 38 पैसे मिलेंगे. यानी सट्टा बाजार को पाकिस्तान की जीत की उम्मीद कम है.

सटोरियों की इस मैच में दिलचस्पी इतनी है कि देश विदेश के कई बडे सटोरिए दुबई पहुंच चुके हैं और वहीं से सट्टे का कारोबार चला रहे है.

अब तक ऑनलाइन बेटिंग में 400 से 500 करोड का सट्टा लग चुका है. कहा जा रहा है कि मैच शुरू होने तक सट्टा हज़ार करोड़ को पार कर जाएगा. हार जीत के अलावा बल्लेबाज, गेंदबाज, शतक, अर्धशतक, टीम के स्कोर और टॉस तक पर सट्टा लग रहा है.

भले ही भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया हो लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ एक अलग तरह का मैच देखने को मिलेगा. इसकी सभी को उम्मीद है.

दोनों टीमों के बीच ये मैच आज शाम 5 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.