Asia Cup 2018 Live: टॉस जीतकर पहले बैटिंग करेगा पाकिस्तान, भारतीय टीम में दो बदलाव, बुमराह-पांड्या लौटे

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/5hkheji0 दुबई। एशिया कप में आज (19 सितंबर) शाम  5 बजे से भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमें अपने पहले मुकाबलों में हॉन्गकॉन्ग को हरा चुकी हैं. ऐसे में खिताबी रेस के लिहाज से आज का मैच ज्यादा महत्व नहीं रखता. भारत और पाकिस्तान दोनों पहले ही सुपर-4 में पहुंच चुके हैं. दोनों का 23 सितंबर को मैच होना भी तय है. http://www.youthministrymedia.ca/aa3r2z4  Live Updates…

https://parisnordmoto.com/r0ip026 https://www.kidsensetherapygroup.com/vbv4z1mae दोनों टीमें इस प्रकार है- https://perfect-deal.nl/uncategorized/yqddb4lnyaw भारत: रोहित शर्मा  (कप्तान), शिखर धवन, अंबति रायुडू, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल. https://www.amnow.com/t8b6pzx4e https://www.radioculturasd.com.br/zk44sg413 पाकिस्तान: फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान), आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, मोहम्मद आमिर, हसन अली, उस्मान खान.

Buy Soma Online Uk भारतीय टीम में बुमराह और पांड्या की वापसी  Buy Diazepam Uk Cheapest भारत ने टीम में दो बदलाव किए हैं. उसने खलील अहमद और शार्दुल ठाकुर की जगह जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को शामिल किया गया है.

https://parisnordmoto.com/cqszkp5m2

Buy Carisoprodol Fedex पाकिस्तान ने टॉस जीता, पहले बैटिंग करेगा http://mgmaxilofacial.com/w93hexjgq6z पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीता. उन्होंने पहले बैटिंग का फैसला लिया है.

https://faradayvp.com/vf5srf4u

 

Pakistan Fans ANI
भारत और पाकिस्तान के दर्शक मैच शुरू होने से काफी पहले ही मैदान पर पहुंच गए. (फोटो: ANI)
Indian Fans ANI
भारत और पाकिस्तान के दर्शक मैच शुरू होने से काफी पहले ही मैदान पर पहुंच गए. (फोटो: ANI)

https://faradayvp.com/1tiuj425g आज के मैच का फाइनल पर नहीं पड़ेगा असर  भारत और पाकिस्तान दोनों ही एशिया कप में हॉन्गकॉन्ग को हरा चुके हैं. दोनों ही सुपर-4 में पहुंच चुके हैं. इसलिए आज का मैच फाइनल में पहुंचने के लिहाज से ज्यादा महत्व नहीं रखता. भारत और पाकिस्तान दोनों अब सुपर-4 में 23 सितंबर को भिड़ेंगे.

http://pinkfloydproject.nl/1j0u0bw1pwx http://mgmaxilofacial.com/y4pckz10p भारत और पाकिस्तान 130 वीं बार भिड़ने को तैयार  Buy Soma Legally Online भारत और पाकिस्तान की टीमें वनडे में 130वीं भिड़ंत को तैयार हैं. अब तक हुए 129 मैचों में पाकिस्तान का पलड़ा भार है. उसने इनमें से 73 मैच जीते हैं, जबकि भारत सिर्फ 52 ही जीत सका है.

Order Xanax Bars Online Overnight

https://www.radioculturasd.com.br/yfluofl3 https://childventures.ca/2022/09/14/pdyi06gyzdd बांग्लादेश और अफगानिस्तान भी सुपर-4 में  https://ontopofmusic.com/2022/09/ia3cv8jvt भारत, पाकिस्तान के अलावा बांग्लादेश और अफगानिस्तान भी सुपर-4 में पहुंच चुके हैं. भारत-पाक का आज और बांग्लादेश-अफगानिस्तान का कल मैच होगा. इन मैचों से से सिर्फ ग्रुप के टॉपर तय होंगे, जिसके आधार पर सुपर-4 का शेड्यूल तय होगा.