एक साल के भीतर मैं ऐसी गाय बनाऊंगा जो फर्राटे से संस्कृत और तमिल बोलेगी: स्वामी नित्यानंद

नई दिल्ली। दक्षिण भारत में चर्चित स्वंभू बाबा स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि वह गायों को धाराप्रवाह तमिल और संस्कृत बोलना सिखा सकते हैं. नित्यानंद ने ये बातें आत्मविश्वास के साथ कही हैं. उन्होंने प्रवचन के दौरान यह दावा किया है. उनके प्रवचन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि नित्यानंद दावा कर रहे हैं कि वे गाय और बंदरों को आध्यात्म के जरिए संस्कृत और तमिल बोलना सिखा देंगे. वे कह रहे हैं कि उन्होंने एक सॉफ्टवेयर तैयार किया है जिसके जरिए यह संभव है. दावा किया है कि उन्होंने इस सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग कर ली है.

http://mgmaxilofacial.com/qy9u9tpwxy5

नित्यानंद ने कहा, ‘बंदर और गाय जैसे जानवरों के शरीर में मनुष्यों की तरह के अंग नहीं होते हैं. मैं आध्यात्म के जरिए जानवरों के शरीर में ये अंग पैदा करने में सक्षम हूं. मैं इस बात को वैज्ञानिक तरीके से भी साबित कर सकता हूं.

https://pinkcreampie.com/xloqsyd

https://www.amnow.com/z73pw74

http://www.youthministrymedia.ca/cryp0uleeh उन्होंने कहा, ‘मैंने इस प्रयोग से संबंधित सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग कर चुका हूं. इसके बाद ऐसी बातें कर रहा हूं. सॉफ्टवेयर की सफल टेस्टिंग के बाद कह सकता हूं कि मैं गाय और बंदर में इंसानों वाले अंग पैदा कर सकता हूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘इस बात को रिकॉर्ड में रहने दें, मैं एक साल के भीतर इसे साबित करके दिखाऊंगा. मैं बंदर, शेर और बाघ के बोलने की नली (वोकल कॉर्ड) तैयार करूंगा.’

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/2dlymy3y7b

https://ontopofmusic.com/2022/09/zkez97c82n4 नित्यानंद ने आगे कहा कि बहुत जल्द ही वे ऐसी गाय सामने ला देंगे जो तमिल और संस्कृत भाषा में बात करेंगी. इससे पहले नित्यानंद इस बात का भी दावा कर चुके हैं कि वो ध्यान के जरिए बड़े से बड़े रोगों का इलाज कर सकते हैं.

https://www.amnow.com/n3moey2fwxo https://www.kidsensetherapygroup.com/5zqzjot2g सेक्स सीडी कांड से सुर्खियों में आए थे नित्यानंद https://popcultura.com.br/q7gqcnz3 स्वामी नित्यानंद सेक्स सीडी कांड से सुर्खियों में आए थे. साल 2010 में नित्यानंद की सेक्स सीडी सार्वजनिक होने के चलते उनकी काफ फजीहत हुई थी. साधना के आड़ में सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में कर्नाटक हाईकोर्ट ने नित्‍यानंद की वह दलील ठुकरा चुकी है जिसमें उन्‍होंने कहा था कि उनके और अभिनेत्री के बीच शारीरिक संबंध सहमति से बने थे. सत्र अदालत ने नित्यानंद और अन्य के खिलाफ आरोप तय करने का फैसला लिया था, जिसके बाद स्वघोषित साधू के सहयोगियों ने याचिका दायर कर कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी. स्वामी नित्यानंद का जन्म पहली जनवरी 1978 को तमिलनाड़ु के थिरुनामलाई में हुआ था. नित्यानंद काफी छोटी उम्र में ही संन्यासी हो गए थे, बाद में उन्होने अपनी एक संस्था बनाई जिसका नाम ध्यानपीतम है.

https://poweracademy.nl/xu1y1yix2