लालू की तबीयत में गिरावट-इन्फेक्शन बढ़ा, तेजस्वी ने अस्पताल पहुंच जाना हाल

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत में लगातार गिरावट हो रही है. उनके बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी. तेजस्वी सोमवार को अपने पिता से मिलने मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट अस्पताल पहुंचे थे.

तेजस्वी ने ट्वीट किया कि एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट मुंबई में अपने पिता का पता करने आया. उनकी सेहत में लगातार होती गिरावट में और इन्फेक्शन में बढ़ोतरी से काफी चिंतित हूं. मैं दुआ करता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो. उनकी देखभाल के लिए डॉक्टरों की पूरी टीम तैनात है. बता दें कि लालू 27 अगस्त तक जमानत पर हैं.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Tejashwi Yadav

@yadavtejashwi

Visited my ailing father admitted in Asian Heart Institute, Mumbai due to various diseases. Perturbed to see his falling health & increased infection. Praying that he may recover soon under the around-the-clock monitoring & continuous medical care of specialist doctors.

आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटाले मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची के बिरसा मुंडा जेल में रहे लेकिन खराब सेहत की वजह से उन्हें पहले रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में इलाज के लिए भेजा गया था. तकरीबन 1 महीने के इलाज के बाद एम्स ने उन्हें 30 अप्रैल को डिस्चार्ज कर दिया था.

जिसके बाद उनका इलाज मुंबई में चल रहा है. खराब तबीयत के कारण ही वह पिछले काफी समय से जमानत पर बाहर हैं. हाल ही में उनके बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पर जमानत पर बाहर आए थे, उसके बाद से ही उनकी तबीयत में लगातार गिरावट हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *