पत्नी और 3 बच्चों को मारकर फ्रिज-अलमारी में छिपाई लाश, खुद भी फांसी पर लटका

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में मामूली झगड़ा परिवार के पांच लोगों की मौत की वजह बन गया. फसाद के बाद पहले शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और उसके बाद तीनों बेटियों को मौत की नींद सुला कर खुद भी फांसी लगा ली.

मनोज नाम के इस शख्स की हैवानियत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पत्नी को मारने के बाद उसकी लाश फ्रिज में रख दी. बच्चियों को मारने के बाद उनकी लाश फ्रिज और बॉक्स में रख दी. एक बच्चे की लाश बॉक्स में, जबकि दूसरे बच्चे की लाश अलमारी में छुपा दी. तीसरे बच्चे को जमीन पर मारकर छोड़ दिया. बाद में खुद पंखे से लटक कर जान दे दी.

सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर के शव को बाहर निकाला.

ये है पूरी घटना

इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके का पीपल गांव जहां पर मनोज कुशवाहा अपनी पत्नी श्वेता के साथ रहता था. जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक घटना से पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ उसके बाद पति ने पत्नी श्वेता समेत सभी बच्चों को मारकर खुद जान दे दी.

मरने वालों में 8 साल की बेटी प्रीति, पत्नी श्वेता, 3 साल की बेटी श्रेया और 6 साल की बेटी शिवानी है. इलाके में एक साथ 5 लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया. लोग मनोज के घर के बाहर इकट्ठा हो गए यहां तक कि मामला इतना बिगड़ने लगा कि भारी पुलिस फोर्स तैनात करना पड़ा.

फिलहाल साफ तौर पर अभी भी आत्महत्या और हत्या के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन शुरुआती जानकारी के मुताबिक मनोज और उनकी पत्नी के बीच घरेलू कलह हुई थी जिसके बाद मामला 5 लोगों की मौत तक पहुंच गया.

बहरहाल, पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर मौका-ए वारदात से तमाम सबूत इकट्ठा किए हैं. जांच कर रही लोकल पुलिस इलाके के लोगों से पूछताछ कर रही है. जिससे साफ हो सके कि वाकई मामला हत्या और आत्महत्या का ही है या फिर बाहर के किसी शख्स का भी हाथ हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *