Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन की घर के ‘खास कमरे’ में होने वाली है रोमांटिक डेट!

नई दिल्‍ली। बिग बॉस के घर में यूं तो वैसे ही बहुत सारे हंगामे और धमाके होते रहते हैं. लेकिन इस बार के सीजन में पहले दिन से 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन के रिश्‍ते ने घर में हंगामा मचा रखा है. अब ऐसे में खबर है कि बिग बॉस घर में गए इस कपल को कैमरों से घिरे इस घर में कुछ ‘प्राइवेट पल’ बिताने का मौका देने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस अनूप जलोटा और जसलीन को एक ‘खास रूम’ में भेजने जा रहे हैं. इस कमरे की जानकारी अभी तक घर के किसी सदस्‍य को नहीं है. खबर है कि इस कमरे को कपल के लिए रोमांटिक अंदाज में सजाया जाएगा और घर के लड़ाई-झगड़े से दूर यह दोनों इस कमरे में सुकून के पल बिता पाएंगे. आपको याद दिला दें कि बिग बॉस अक्‍सर अपने घर में आई जोड़ियों या घर में आकर बनने वाले कपल्‍स को पहले भी ऐसे डेट्स का मौका दे चुके हैं.

क्‍या Fake है Bigg Boss के अनूप जलोटा-जसलीन का रिश्‍ता? ढूंढ रही है ऑनलाइन Boyfriend?

बता दें कि अनूप और जसलीन ने अपने 3 साल पुराने रिश्‍ते को सभी से छिपा कर रखा और 5 दिन पहले बिग बॉस के प्रीमियर पर ही इस बात का खुलासा किया है. बता दें जसलीन के परिवार तक को इस बात का पता नहीं था और इन दोनों के इस खुलासे के बाद वह काफी नाराज हैं.

Bigg Boss 12: 65 साल के अनूप जलोटा से बेटी जसलीन के रिश्‍ते पर पिता भी हैरान

हाल ही में जसलीन के पिता ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया कि वह खुद बेटी के इस खुलासे से बुरी तरह सदमे में हैं. पूरा परिवार जसलीन से इस बात को लेकर खासा नाराज है. एक निजी चैनल से बात करते हुए केसर मथारू ने कहा, ‘मैं इस रिश्‍ते को कभी अपनी मंजूरी नहीं दूंगा. मेरा आशिर्वाद उन्‍हें कभी नहीं मिलेगा और मैं इस सब से अपनी दूरी बना लूंगा.’ केसर मथारू ने बताया कि कैसे उन्‍होंने ही अनूप जलोटा से अपनी बेटी को 3-4 साल पहले मिलवाया था, ताकि वह अपनी गायकी को और भी निखार सके. परिवार को कभी भनक भी नहीं लगी कि इन दोनों में क्‍या पक रहा है.’