PICS: भारत-बांग्लादेश के ‘बोरिंग’ मैच में कैमरामैन ने कैद की मजेदार तस्वीरें, अब हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली। वन-डे क्रिकेट में लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहे रवींद्र जडेजा ने एशिया कप 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. जडेजा के चार विकेट और रोहित शर्मा के नाबाद 83 रनों की बदौलत ही भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया. भारत-पाकिस्तान की तरह भारत-बांग्लादेश का मैच भी एकतरफा ही रहा. रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी की वजह से बांग्लादेश सिर्फ 173 रन ही बना पाई. भारत ने इस आसान से टारगेट को 36.2 ओवरों में महज तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

भारत-बांग्लादेश के बीच इस मैच में यूं तो कुछ खास नहीं था. फैन्स ने इस मैच को बोरिंग बताया, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बोरिंग मैच के बीच कैमरामैन छाए रहे. सोशल मीडिया पर यूजर्स मैच देखने आई खूबसूरत लड़कियों की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं और साथ ही कैमरामैन की तारीफ भी कर रहे हैं.

फैन्स सोशल मीडिया पर फैन्स इस बोरिंग मैच को मजेदार बनाने के लिए कैमरामैन की तारीफ भी कर रहे हैं और ट्रोल भी कर रहे हैं.

Asia Cup 2018, India vs Bangladesh

टि्वटर पर  यूजर्स ने कैमरे पर बार-बार इन लड़कियों को दिखाए जाने को लेकर कैमरामैन को जमकर ट्रोल किया.

Asia Cup 2018, India vs Bangladesh

भारत-पाकिस्तान के मैच में ट्रोल होने वाली पाकिस्तानी फैन इस बार भारत-बांग्लादेश का मैच देखने आई तो फैन्स ने इस पर भी जमकर चुटकी ली. इस फैन को भी यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया.

Asia Cup 2018, India vs Bangladesh

सोशल मीडिया पर एशिया कप 2018 में कैमरामैन को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा- एशिया कप के सबसे जरूरी लम्हों को कैमरामैन ने कैद कर लिया है.

Asia Cup 2018, India vs Bangladesh

बता दें कि एशिया कप 2018 टूर्नामेंट में भारत का सफर अबतक काफी अच्छा रहा है. भारत ने अबतक तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल कर ली है. इस बार टीम बिना विराट कोहली के आई है. रोहित शर्मा टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. भारत ने हॉन्गकॉन्ग को 26 रन, पाकिस्तान को 8 विकेट और बांग्लादेश को 7 विकेट से मात दी है. भारत का अगला मुकाबला 23 सिंतबर को पाकिस्तान के साथ होना है.