वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच में करुण नायर कप्तान, बावने- पोरेल को मिली जगह

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/q9didtk https://www.radioculturasd.com.br/qgqqxlzb3e नई दिल्ली।   https://perfect-deal.nl/uncategorized/5dg7ejz वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर बोर्ड एकादश के खिलाफ खेले जाने वाले अभ्यास मैच के लिए चुनी गई 13 सदस्यीय टीम की कप्तानी  करूण नायर करेंगे. यह दो दिवसीय मैच 29 सितंबर से वडोडरा में खेला जाएगा. बीसीसीआई की चयन समिति ने इस मैच के लिए 13 खिलाड़ियों का चयन किया है जिसमें फार्म में चल रहे मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ और इंग्लैड़ के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण करने वाले हनुमा विहारी के अलावा कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है. इनमें अंडर 19 वर्ल्डकप विजेता टीम में शामिल रहे तेज गेंदबाज ईशान पोरेल भी शामिल हैं.

वेस्टइंडीज और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच राजकोट में चार से आठ अक्तूबर तक खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट हैदराबाद में 12 से 16 अक्तूबर तक होगा. पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में 21 अक्तूबर, दूसरा इंदौर में 24 अक्तूबर और तीसरा पुणे में 27 अक्तूबर को खेला जाएगा. सीरीज के आखिरी दो मैच मुंबई और तिरूवनंतपुरम में क्रमश: 29 अक्तूबर और एक नवंबर को खेले जाएंगे.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/pos5msjv2

http://www.youthministrymedia.ca/t5cag7lgydv http://pinkfloydproject.nl/9zzsyvf4  4 नवंबर से शुरू होगी टी20 सीरीज https://parisnordmoto.com/26qc4c26f0y वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज की शुरूआत चार नवंबर को कोलकाता में होगी. इसके बाद दूसरा टी20 लखनऊ में छह नवंबर और तीसरा टी20 चेन्नई में 11 नवंबर को खेला जाएगा.

http://mgmaxilofacial.com/5u60rp2bv3

https://www.amnow.com/rl177dpdf https://parisnordmoto.com/48cn65qomvd बोर्ड एकादश टीम: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी साव, हनुमा विहारी, करुण नायर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, अंकित बावने, इशान किशन (विकेट कीपर), जलज सक्सेना, सौरव कुमार, बासिल थंपी, आवेश खान, के विगनेश, इशान पोरेल.

https://pinkcreampie.com/5ktdbefuqq3

https://pinkcreampie.com/4kra2d9 Mail Order Xanax Legal शनिवार 22 सितंबर से बिकेंगे भारत-वेस्टइंडीज राजकोट टेस्ट के टिकट https://poweracademy.nl/bioq0sm24 वहीं  सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने चार अक्तूबर से आरंभ होने वाले भारत और वेस्टइंडीज टेस्ट मैच के टिकट की बिक्री के लिये सात स्थल तय किये हैं जहां 22 सितंबर से टिकट बिकने शुरू हो जायेंगे. एससीए मीडिया मैनेजर हिमांशु शाह ने कहा, ‘‘एससीए ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच चार अक्तूबर को यहां शुरू होने वाले मैच के टिकटों की बिक्री शुरू करने का फैसला किया है.’’

विज्ञप्ति में कहा गया कि संघ ने 12 सितंबर से आनलाइन टिकटों की बिक्री पहले ही शुरू कर दी है. शाह ने कहा, ‘‘इसमें दो कारपोरेट बाक्स हैं जिसमें प्रत्येक में 15 लोगों की क्षमता है. साउथ पवेलियन कारपोरेट बाक्स की कीमत 7000 रूपये जबकि वेस्ट स्टैंड कारपोरेट बाक्स की कीमत 4000 रूपये है.’’

https://www.kidsensetherapygroup.com/geu2cdw89