शमी को मिल रही है जान से मारने की धमकी, सरकार से की सुरक्षा की मांग

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार से गनर की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी को जान से मारने की धमकी मिल रही है.

शमी ने यह भी दावा किया है कि उन्हें अपनी पत्नी हसीन जहां की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही है.

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. हसीन जहां ने शमी के ऊपर अवैध संबंध और घरेलू हिंसा से जुड़े कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने शमी के खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया हुआ है.

इतना ही नहीं हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम तक हटा दिया था. हालांकि जांच में शमी पर किसी भी तरह के फिक्सिंग की बात साबित नहीं हुई और उन्हें फिर से सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट मिल गया.

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भी मोहम्मद शमी भारतीय टीम का हिस्सा थे. इंग्लैंड दौरे पर शमी ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए कुल 16 विकेट हासिल किए. साथ ही वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी शमी का नाम भारतीय टीम में शामिल है.