सभी सीटों पर BJP और AAP के बीच मुकाबला, कांग्रेस को मिलेंगे मात्र 09 फीसदी वोट : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनावों को ले कर तैयारियां तेज कर दी हैं. वहीं पार्टी की नजर दिल्ली की सातों संसदीय सीटों पर हैं. पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा में सीधी टक्कर है. मुख्यमंत्री ने पार्टी के एक सर्वे पर छपी खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में मात्र 09 फीसदी वोट ही मिलेंगे.

CM Arvind kejriwal said only AAP and BJP is in fight, Congress seems to have a mere 9% vote

मुख्यमंत्री ने कहा ‘आप’ दिल्ली के हित में काम करती है 
उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली के लोगों को लगता है कि केवल आम आदमी पार्टी ही दिल्ली वालों के हक के लिए लड़ती है. वहीं भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के सांसद कभी भी दिल्ली के हित के बारे में नहीं सोचते हैं. उन्होंने दिल्ली के लोगों से अपील करी कि दिल्ली के हित को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी को मजबूत करें. उन्होंने कहा कि यदि दिल्ली की सभी 07 सीटों पर आम आदमी पार्टी के सांसद होते तो न ही दिल्ली में सीलिंग होती और न ही मेट्रो का किराया बढ़ने दिया जाता.

भाजपा को लगेगा बड़ा झटका 
केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर के कहा था कि लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से नाराज हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लगने वाला है. आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार के कामकाज में रोड़े अटकाने के लिए लोग बीजेपी से नाराज हैं. केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट कर कहा, “जनता बीजेपी के सांसदों से खासी नाराज है. जनता आम आदमी की दिल्ली सरकार से बहुत खुश हैं. वहीं, जनता बीजेपी से इस बात पर भी बहुत नाराज है कि बीजेपी ने दिल्ली सरकार के कामों में रोड़े अटकाए. 2019 लोकसभा चुनावों में बीजेपी को दिल्ली में बड़ा झटका लगने वाला है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *