#MeToo को श‍िल्पा ने बताया बकवास, सपोर्ट में उतरीं ह‍िना खान, मौनी रॉय

नई दिल्ली। इन द‍िनों देश में #MeToo मूवमेंट ने जोर पकड़ा हुआ है. इस मूवमेंट की वजह से इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे बेनकाब हुए हैं. कई सेलेब इसका व‍िरोध कर रहे हैं तो कई सदस्यों ने इसका सपोर्ट किया है. वैसे अब तक इस बारे में बॉलीवुड सक्र‍िय नजर आ रहा था. लेकिन धीरे-धीरे इस मूवमेंट में टीवी स्टार का र‍िएक्शन भी सामने आने लगा है.

हाल ही में इसके बारे में बि‍गबॉस 11 की व‍िनर रहीं श‍िल्पा श‍िंदे का कहना था कि ये मूवमेंट पूरी तरह से बकवास है. लेकिन बिग बॉस 11′ में दूसरे स्थान पर रहने वाली टीवी अदाकारा हिना खान इंडस्ट्री में चल रहे #MeToo मूवमेंट के सपोर्ट में उतर आई हैं.

HINA KHAN

@eyehinakhan

Hats of to all da brave women who r making da world safer..It really takes a lot of courage💪and as a woman i completely support But let’s not make it Gender specific.. let’s make this industry a safer place to work fr everyone

हिना खान ने पहले ट्वीट में लिखा है, ‘मैं उन महिलाओं को सलाम करती हूं जो हमारे समाज को सुरक्षित बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. इसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है. जो महिलाएं #MeToo मूवमेंट को आगे बढ़ा रही हैं, मैं उनको पूरा सपोर्ट करती हूं. लेकिन मैं यहां यह भी कहना चाहूंगी कि इसे केवल एक जेंडर तक ही सीमित नहीं रखना है. पुरुष और महिलाएं दोनों के लिए ही हमें इस इंडस्ट्री को सेफ बनाना है.

मौनी रॉय ने जताई उम्मीद, बोलीं मामले कोर्ट तक पहुंचे

इस बारे में टीवी की टॉप एक्ट्रेस मौनी रॉय का कहना है कि “मुझे लगता है कि उहें अपने मामले को अदालत में ले जाना चाहिए लेकिन यह तभी होगा जब आप वर्तमान हालात के बारे में बात करेंगे क्योंकि कुछ मामले हैं, जो कई साल पहले हुए हैं, जिसमें न्याय पाने के लिए कोई सबूत नहीं बचे हैं. मुझे लगता है कि चाहे वह पुरुष हो या महिला, जो किसी प्रकार के भी उत्पीड़न का सामना कर रहे हों उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए क्योंकि यह बहुत जरूरी है.”