क्रिकेटर श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा, पत्नी को भी दिया है धोखा

नई दिल्ली। क्रिकेटर श्रीसंत इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. बिग बॉस के घर में तो आए दिन वह अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन अब घर के बाहर भी वह विवादों में आ गए हैं. श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड ने यह भी कहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी को भी धोखा दिया है.

 क्रिकेटर एस. श्रीसंत बिग बॉस 12 के आक्रामक प्रतियोगी माने जा रहे हैं. एक समय वह यह शो बीच में ही छोड़ कर जाना चाहते थे, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह इस गेम को समझ चुके हैं और इसे खेलना चाहते हैं. पिछले सप्ताह वह अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम जाने के लिए एलीमीनेट हुए थे. वह जल्द ही वापस घर में लौट आएंगे. क्रिकेट खेलने के दौरान भी श्रीसंत का नाम कई मॉडल्स और हिरोइनों के साथ जुड़ चुका है.

अगर अफवाहों पर यकीन करें तो श्रीसंत ने अतीत में संजना, डेजी बोपन्ना, सुरवीन चावला और शहनाज पद्मसी को डेट किया है. बेशक श्रीसंत अब एक विवाहित पुरुष हैं. वह भुवनेश्वरी के साथ खुशहाल विवाहित जीवन जी रहे हैं. शो में भी वह अक्सर भुवनेश्वरी को मिस करते दिखाई दिए हैं.

हाल ही में श्रीसंत की गर्लफ्रेंड ने एक शो में कहा, श्रीसंत ने उनसे ब्रेक अचानक ही कर लिया था. लिहाजा ऐसे में बहुत से सवाल बिना जवाब के ही रह गए हैं. उन्होंने कहा कि वह उतने महान नहीं हैं, जितना शो में खुद को दिखा रहे हैं. श्रीसंत की पूर्व गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री निकेशा पटेल ने हाल ही में यह रहस्योद्घाटन किया कि वह श्रीसंत के साथ लिव इन में भी रह चुकी हैं. उस समय श्रीसंत भुवनेश्वरी को डेट कर रहे थे. ऐसे में वह अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे.

निकेशा पटेल ने कहा कि वह भुवनेश्वरी के साथ प्रेम में थे. शादी से पहले करीब 7 साल तक वह साथ रहे हैं. यह मेरे लिए काफी हिला देने वाली बात थी. अगर ऐसा था तो श्रीसंत मेरे साथ लिव इन में एक साल तक क्यों रहे.