VIDEO: जब हैदराबाद में मैच देखने आए दर्शकों से बोले विराट कोहली- मचाओ शोर

नई दिल्ली। अपने स्पिन गेंदबाजों के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार (14 अक्टूबर) को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को बैकफुट पर धकेल दिया है. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में वेस्टइंडीज अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट खोकर खबर लिखे जाने तक 110 रन बना लिए थे. टीम इंडिया की शानदार बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों ने विंडीज के खिलाड़ियों की हालत खराब की हूई है.

राजकोट टेस्ट की तरह इस मैच में भी भारत को कुछ खास संघर्ष नहीं करना पड़ा. हैदराबाद स्टेडियम में तीसरे दिन का खेल काफी बोरिंग नजर आ रहा था. इस बीच विराट कोहली ने मैच देखने आए दर्शकों में जोश बढ़ाने का फैसला किया.

विराट कोहली ने मैदान के बीच में खड़े को स्टैंड्स में बैठे दर्शकों से शोर मचाने के लिए कहा. विराट की इस अपील का असर दर्शकों पर हुआ और पूरा स्टेडियम तालियों और शोर से गूंज उठा. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि अजिंक्य रहाणे (80), ऋषभ पंत (92) और पृथ्वी शॉ (70) की शानदार पारियों के दम पर भारत ने रविवार को अपनी पहली पारी में 367 रन बनाए. इसके साथ पहले सत्र का समापन भी हुआ. इसके बाद, अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी वेस्टइंडीज ने दूसरे सत्र में ही अपने छह विकेट गंवा दिए. पहले ओवर की दूसरी गेंद में ही उमेश यादव ने मेहमान टीम को पहला झटका दिया. इस पारी में उमेश और जडेजा ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए. वहीं, अश्विन और कुलदीप को एक-एक सफलता मिली.