इस वजह से धूम 4 से सलमान हुए आउट

धूम Dhoom’ सिरीज की चौथी फिल्म जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाएगी। यशराज फिल्म के बैनर तले धूम-3 के बाद अब धूम-4 बनाने की तैयारियां तेज हो गईं हैं। हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट को ले कर काफी अफवाहें बनी हुई हैं।

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में इस बार सलमान खान ‘Salman Khan’ चोर की भूमिका में दिखेंगे। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने सलमान खान की जगह फिल्म में अब शाहरुख खान ‘Shahrukh Khan’ और रणबीर ‘Ranbir Singh’ को लेने का निर्णय लिया है।

दरअसल ‘धूम’ 04 में काम करने के लिए सलमान खान चाहते थे कि फिल्म में अभिषेक बच्चन ‘Abhishek Bachchan’ को न लिया जाए। अब तक अभिषेक बच्चन ‘धूम’ सिरीज की सभी फिल्मों में पुलिस वाले की भूमिका में दिखे हैं। वहीं आम लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद भी किया है। ऐसे में फिल्म निर्माता किसी भी कीमत को अभिषेष बच्चन को इस फिल्म से हटाना नहीं चाहते हैं। ऐसे में फिल्म निर्माताओं ने सलमान खान को ही दूर रखना बेहतर समझा।

हाल ही में अभिषेक ने छोड़ी थी ‘पल्टन’

हाल ही में यह खबर आई थी कि अभिनेता अभिषेक बच्चन इस ‘पलटन’ का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया हैं।

बुधवार को ‘पलटन’ के ट्रेलर रिलीज होने के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर जे पी दत्ता से जब मीडिया ने पूछा कि आखिर किस वजह से अभिषेक इस फिल्म के हिस्सा नहीं बने। इस सवाल का जवाब देते हुए जी पी दत्ता ने कहा, ‘कृपया आप बच्चन से ही पूछें और मुझे भी बताए, क्योंकि मैं खुद नहीं जानता हूं कि ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने अंतिम वक्त में फिल्म छोड़ी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *