अनुष्का शर्मा का हाथ थामे एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली, मजेदार VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपना 30वां जन्मदिन अनुष्का शर्मा के साथ हरिद्वार के एक आश्रम में मनाया. जन्मदिन से दो दिन पहले विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ हरिद्वार पहुंच गए थे. अपना जन्मदिन हरिद्वार में मनाने के बाद विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई वापस लौट आए. मुंबई में दिवाली सेलिब्रेट करने के बाद अब विराट  वापस लौटते ही विराट अनुष्का के साथ अब दिल्ली चले गए हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाथों में हाथ थामे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिलहाल विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उन्हें आराम दिया गया है. विराट कोहली 21 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे.

टीम के साथ जुड़ने से पहले विराट कोहली अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी वक्त बिता रहे हैं. इसी कड़ी में वह हरिद्वार से लौटने के बाद अब दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है. दलअसल, इस वीडियो में विराट अनुष्का का हाथ थामे एयरपोर्ट पर गलत लाइन में घुस जाते हैं और जब उनको इसका एहसास होता है, तो विराट मुस्कुराते हुए सही लाइन में वापस आते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हरिद्वार में अनंत बाबा के आश्रम में विराट कोहली का 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के जन्मदिन पर बेहद खास अंदाज में बधाई दी. अनु्ष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- इनके जन्म के लिए भगवान आपका शुक्रिया.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है. इस दौरे पर भारत टी-20, टेस्ट और वनडे सीरीज खेलेगा. दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से होगी, जिसके बाद टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और दौरे का अंत वनडे सीरीज के साथ होगा. इस दौरे पर भारत को तीन टी-20, चार टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने होंगे. बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर से खेला जाना है.