शिल्पा से पूछताछ में नया खुलासा:राज को देखते ही भड़क गईं थीं शिल्पा, चिल्लाते हुए कहा- तुमने परिवार को बदनाम कर दिया, मेरे सारे प्रोजेक्ट्स हाथ से निकल गए

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी क्राइम ब्रांच की टीम ने 23 जुलाई को 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की थी। इसी पूछताछ को लेकर अब नया खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक 23 जुलाई की शाम को जब पुलिसवाले राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंचे थे, तो उनको देखते ही शिल्पा शेट्टी भड़क गईं और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

एक्ट्रेस ने कई पुलिसवालों के सामने चिल्लाते हुए राज से कहा कि इस केस ने पर‍िवार की बदनामी कर दी है। उनके हाथ से कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स निकल गए हैं। उन्होंने राज से कहा कि उन्हें अपने ऐप या जो भी उनका बिजनेस था, उसके बारे में शिल्पा को बताना चाहिए था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से रोने लगीa। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि शिल्पा को रोता देख राज कुंद्रा की आंखों में पानी आ गया था।

बाद में राज कुंद्रा ने श‍िल्पा को समझाने की कोशिश भी की। वे बार-बार खुद को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि उनके ख‍िलाफ बने इस केस का कोई आधार नहीं है। राज ने शिल्पा से कहा कि उन्होंने पोर्न नहीं बल्क‍ि इरॉट‍िक मूवीज बनाई हैं।

शिल्पा से दोबारा पूछताछ की संभावना कम
क्राइम ब्रांच के एक सीन‍ियर ऑफ‍िसर ने कहा है, ‘इस केस में श‍िल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है। अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है। इसल‍िए हम उनसे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने वाले हैं।’ हालांकि क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी को आधिकारिक तौर पर क्लीन चिट नहीं दी है। श‍िल्पा ने पुलिस को बताया कि हॉटशॉट्स (HotShots) ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

श‍िल्पा ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि दूसरे OTT प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट बहुत ज्यादा अश्लील होता हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से कहा कि उनके पति पर लगे आरोप सही नहीं हैं। उन्होंने पोर्न और इरॉट‍िका का अंतर बताने की कोश‍िश की।

आज अदालत में होगी कुंद्रा की पेशी
बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 23 जुलाई को कोर्ट में पेशी के बाद 27 जुलाई तक उन्हें पुलिस हिरासत में रखा गया। 27 जुलाई को उन्हें आगे की कस्टडी के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।

शिल्पा ने माना- कुछ बिजनेस में राज की पार्टनर थीं
राज से बात करने के बाद शिल्पा ने अपने पर्सनल लॉयर के सामने पुलिस के सवालों का जवाब दिया। उनसे लगातार पांच घंटे तक पूछताछ हुई। इसमें उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर बैंक अकाउंट्स की डिटेल जानकारी भी ली गई। वे बार-बार यही कहती रहीं कि उन्हें राज के बिजनेस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वे सिर्फ राज के कुछ बिजनेस में पार्टनर थीं और बिजनेस कैसे करना है, यह सब राज देखा करते थे। शिल्पा ने बताया कि वे ज्यादातर समय घर को देखने और अपने शो या फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *