फिर पापा बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, नताशा की तस्वीर पर लोग पूछने लगे सवाल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपना बेबीबंप दिखा रही हैं, जैसे ही नताशा ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स की बरसात होने लगी, लोग पूछने लगे कि क्या वो फिर से मां बनने वाली हैं।

हार्दिक का कमेंट
नताशा स्टेनकोविक ने तस्वीर पोस्ट कर पति हार्दिक पंड्या को टैग कर लिखा, अवर बॉय, जिस पर स्टार ऑलराउंडर ने कमेंट किया, उन्होने दिल की ईमोजी बनाते हुए लिखा, ओह माई गॉड, इसके बाद शुमा नाम के एक यूजर ने पूछा मुझे लगा फिर से एक और बच्चा आने वाला है, सनम ने लिखा, एक मिनट के लिये मैं घबरा गया, कि इतनी जल्दी एक और, ऐसे मत किया करो, शालिनी ने लिखा, शिट, ये क्या हो गया फिर से।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मालूम हो कि नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, नताशा की ये तस्वीर पुरानी है, ये उनके बेटे अगस्त्य के जन्म से पहले की है, अगस्त्य आज 1 साल के हो गये हैं। इस खास मौके पर नताशा ने खास अंदाज में बेटे को जन्मदिन विश किया है। उन्होने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है।

बेटे के लिये खास नोट
इस वीडियो में नताशा ने बेटे के साथ बिताये खास पलों को जोड़ा है, इसके साथ ही उन्होने खास नोट भी बेटे के लिये लिखा है, उन्होने कैप्शन में लिखा, तुम एक साल के हो चुके हो, लगता है कि जैसे कल की ही बात है, जब तुम पैदा हुए, हैप्पी बर्थडे हमारे आशीर्वाद, खुशी और उत्साह, तुम हमारे जीवन में हुई सबसे बेहतरीन चीज हो, तुम्हें हर रोज नई चीजें सीखते देखना मुझे खुशी देता है, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे बेटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *