INDvsENG LIVE: लंच तक इंग्लैंड ने गंवाए चार विकेट, टीम इंडिया को आज ही जीत की उम्मीद

https://ontopofmusic.com/2022/09/p75v9h0dl38 नॉटिंघम।  Cheap Xanax From Canada विराट कोहली ने नॉटिंघम टेस्ट में भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन लंच तक  टीम इंडिया  के पेसर्स ने अपना जलवा दिखाते हुए इंग्लैंड के चार खिलाड़ी 100 रन से पहले ही पवेलियन लौटा दिए थे. लंच तक इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 84 रन हो गए थे.  62 रनों के स्कोर पर लगातार दो विकेट गंवाने के बाद क्रीज पर जोस बटलर (19) और बेन स्टोक्स (3) मौजूद थे.

https://www.radioculturasd.com.br/q3qp94vcq

http://mgmaxilofacial.com/p3ym5aii98 मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया को चौथी सफलता दिलाई. उन्होंने ओली पोप को कप्तान विराट कोहली के हाथों कैच आउट करा दिया. पोप 16 रन बनाकर आउट हुए. उस समय इंग्लैंड का स्कोर केवल 62 रन ही था. भारत को तीसरी सफलता जसप्रीत बुमराह ने दिलाई जब  उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को 62 रनों के स्कोर पर दूसरी स्लिप पर केएल राहुल के हाथों कैच करवा कर आउट किया. रूट अपनी टीम के स्कोर में केवल 13 रन ही जोड़ सके.

https://popcultura.com.br/qg19w00wxuq

https://perfect-deal.nl/uncategorized/yd8owxz5cz टीम इंडिया  को दूसरी सफलता भी ईशांत शर्मा ने दिलाई, उन्होंने दिन के अपने दूसरे ओवर में ही एलिस्टर कुक को दूसरी स्लिप पर खड़े केएल राहुल ने कैच किया. कुक केवल 17 रन बनाकर आउट हुए. ऐसा 11वीं बार है जब ईशांत शर्मा ने कुक को आउट किया है.

https://childventures.ca/2022/09/14/u36engz0o4i दिन का पहला ओवर ईशांत शर्मा ने फेंका और उसी में उन्हें सफलता मिल गई. उन्होंने केटन जेनिंग्स को पंत के हाथों कैच आउट करा दिया. जेनिंग्स अपने कल के स्कोर 13 रन में एक रन भी नहीं जोड़ सके. इस कैच के साथ ही ऋषभ पंत के इस मैच में छह कैच हो गए हैं. वे पहले भारतीय विकेटकीपर हो गए हैं जिसने अपने पहले टेस्ट मेैच में छह कैच लिए हैं.

https://www.kidsensetherapygroup.com/t1pfx1xv8u

http://mgmaxilofacial.com/yluyofw2bgo पिच से भारत के सभी गेंदबाजों को मदद की उम्मीद https://parisnordmoto.com/fkyi3fe उम्मीद की जा रही है कि मैच के चौथे दिन पिच से गेंदबाजों को काफी मदद मिल सकती है. पिच में पहले तीन दिनों के खेल के कारण ज्यादा खराबी नहीं आई है. पिच में कुछ ग्रिप बनने की उम्मीद है जिससे भारतीय सीमर्स को काफी मदद मिलेगी. वहीं अश्विन को भी फायदा होगा. अश्विन के लिए एक फायदे की बात और है कि पिच के बीच में कुछ स्पॉट्स बन गए हैं जो उन्हें स्पिन में फायदा करेंगे.

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/f4n0uro4im मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 521 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में इंग्लैंड ने 9 ओवर में 23 रन बिना कोई विकेट खोए बना भी लिए थे. अभी इंग्लैंड को जीत के लिए 498 रन और बनाने हैं. इंग्लैंड ने अब तक बिना कोई विकेट गंवाए 23 रन भी बना लिए है. इससे पहले  टीम इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 352 बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी और इंग्लैंड पर 520 रनों की बढ़त हासिल की.

https://ontopofmusic.com/2022/09/qh0vqjp6

क्रीज पर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलिस्टर कुक 9 और केटन जेनिंग्स 13 रन बनाकर मौजूद थे. दोनों चौथे दिन की शुरूआत करेंगे. अब यह भारतीय गेंदबाजों पर है कि वे कितनी जल्दी इंग्लैंड की पारी को समेट पाते हैं.

http://mgmaxilofacial.com/6culicy

भारत के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 102 रन बनाए उनके बाद चेतेश्वर पुजारा ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए और उनकी विराट के साथ 113 रनों का साझेदारी काफी अहम रही. उनके बाद हार्दिक पांड्या के 52 रन, शिखर धवन के 44 रन, केएल राहुल के 36 रन, और अजिंक्य रहाणे के 29 रन, सभी का योगदान अहम रहा.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/hgmfnk6bl

http://pinkfloydproject.nl/s51plyy2ydh तीसरे दिन की शरुआत भारत के लिए  चेतेश्वर पुजारा (33) और कप्तान विराट कोहली (8) ने की थी. उस समय भारत का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 124 रन था. इंग्लैंड को अभी टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी आउट करने बाकी थे. लंच तक  दोनों ने मिल कर टीम की लीड को 362 कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने अपने अर्धशतक भी पूरे किए. दोनों ने टीम की दूसरी पारी का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 194 रन किया.  उस समय विराट 54 रन और पुजारा 56 रनों पर खेल रहे थे. दोनों के पीच 83 रनों की साझेदारी हो चुकी थी.  पुजारा इस सीरीज में अर्धशतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे उनके अलावा पिछली पारी में ही विराट और रहाणे ने अर्धशतक लगाए थे.

https://popcultura.com.br/r0jdqux

http://www.youthministrymedia.ca/2wih19u https://www.radioculturasd.com.br/2bgw2n9wi इंग्लैंड में हासिल नहीं किया जा सका है यह लक्ष्य https://www.amnow.com/1dh69lqjar9 इंग्लैंड में अभी तक कोई भी टीम 284 रनों से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा करते हुए नहीं जीत सकी है.  इससे पहले इंग्लैंड ने ही 2004 में 284 रनों बनाते हुए लक्ष्य का पीछा कर न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल की थी. वहीं टीम इंडिया इंग्लैंड में कभी भी 300 से ज्यादा रनों का लक्ष्य देकर हारी नहीं हैं. लक्ष्य देकर हारने में उसका सर्वाधिक स्कोर इंग्लैंड में 293 ही है. यह स्कोर टीम इंडिया ने 1952 में लीड्स में बनाया था.

https://www.radioculturasd.com.br/36hbm0rg