सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तीरंदाज लड़की कौन है? असलियत चौंका देगी

दुनिया भर में ओलंपिक की चर्चा हो रही है, हर खिलाड़ी अपने देश के लिए जी-जान से शानदार प्रदर्शन में जुटा हुआ है । खेलों के इस महाकुंभ से कई तस्‍वीरें सामने आ रही हैं, कुछ गर्व के क्षण दर्शा रही हैं तो कुछ पदक ना पाने की मासूमियत से भावुक कर रही हैं । कई महिला खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा में हैं तो ऐसी भी है जो अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में हैं । इन्‍हीं में से एक ये तस्‍वीर भी है । कौन है ये, आगे जानें ।

सोशल मीडिया पर वायरल

ओलंपिक की गहमागहमी के बीच एक लड़की की तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है, निशाना लगाती ये लड़की अपनी सुंदरता के लिए चर्चा में हैं । तीरंदाज की तरह दिख रही है लड़की कौन है, ये सब जानना चाहते हैं । दरअसल, इस तस्‍वीर को ओलंपिक से जोड़कर देखा जा रहा है । इस लड़की को चीन, ताइवान के अलावा कोरिया की तीरंदाजी टीम का हिस्सा बताया जा रहा है । लेकिन असलियत सुनकर आप चौंक जाएंगे ।

सिंगर है Tzuyu

असल में ये लड़की कोई खिलाड़ी नहीं है, ये एक सिंगर है । ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ब्राजील के एक पत्रकार ने ट्वीट कर उनका सच बताया, लिखा- मेरी दोस्त को लगा कि Tzuyu तीरंदाज हैं और उन्होंने वायरल ट्वीट मुझे भेजा । मुझे बताना पड़ा कि Tzuyu एक आइडल हैं और उन्होंने आइडल स्टार एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (ISAC) में हिस्सा लिया था । आपको बता दें, Tzuyu की तीरंदाजी का वीडियो तब का है जब उन्होंने ISAC में भाग लिया था।  उन्‍हें हमेशा आइडल स्टार एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का हिस्सा बनाया जाता है, और वो हर बार अपने कौशल और सुंदरता दोनों के लिए चर्चा में रहती हैं ।

2019 का है वीडियो
दरअसल Tzuyu का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पहले साल 2019 का है । Tzuyu ताइवान की एक मशहूर सिंगर हैं । हालांकि वो जिस तरह से तीरंदाजी के मुकाबलों में हिस्‍सा लेती है, वो देखकर कोई इससे इनकार नहीं करेगा कि वो ओलंपिक में भाग ले सकती हैं । फिल्‍हाल उनके फैंस को उम्मीद है जब COVID-19 नियंत्रण में आएगा तो एक बार फिर ISAC की शुरुआत होगी और Tzuyu एक्शन में दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *