कुमार विश्वास ने इस अंदाज में दी केजरीवाल और सिसोदिया को मित्रता दिवस की शुभकामनाएं

एक समय था जब रॉकस्टर कवि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के साथ घनिष्ठता से जुड़े थे, फिर समय बदला, वो पार्टी में हाशिये पर चले गये, लेकिन वो अब भी अपने पुराने साथी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को याद करते रहते हैं, 1 अगस्त को फ्रेंडशिप डे था, इस खास मौके पर हास्य व्यंग्य के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, जिसमें कुमार, केजरीवाल और सिसोदिया को लेकर कुछ लाइनें पोस्ट की गई, साथ ही एक कार्टून भी टैग किया गया।

कुमार ने किया री-ट्वीट

इस ट्वीट को कुमार विश्वास ने भी अपने ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया है, साथ ही लिखा, आपको भी हास्य व्यंग्यपूर्वक बधाई, हास्य व्यंग्य के इस हैंडल से जो ट्वीट किया गया है, उसमें लिखा है।
दरअसल जन्म लेने की ख्वाहिश में नदी झरने पे चलती है
कथा किरदार की किरदार के मरने पे चलती है,
हमारे दोस्तों ने ये सबक हमको सिखाया है,
सियासत दोस्ती का सर कलम करने से चलती है…।

कुमार ने भी किया था ट्वीट

इससे पहले कुमार विश्वास ने भी खुद कृष्ण और सुदामा की मित्रता की एक तस्वीर पोस्ट की थी, साथ ही मित्रता का उदाहरण दिया था, इसके बाद उन्होने अपनी तस्वीर के साथ एक कविता और पोस्ट की, फिर हास्य व्यंग्य के ट्विटर हैंडल से टैग की गई कविता तथा कार्टून को रि-ट्वीट करके मित्रता की बधाई दी।

पार्टी में हो गया खेल

आपको बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के प्रमुख चेहरों में थे, वो पार्टी के कैम्पेन को लीड करते थे, लेकिन फिर केजरीवाल से मतभेदों के बाद उन्हें किनारे कर दिया गया, कुमार विश्वास केजरीवाल पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि वो अभी भी आप में हैं, लेकिन सक्रिय रुप से नजर नहीं आते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *