बिहार : तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर आरोप, ‘करा रहे हैं मेरी जासूसी’

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जासूसी कराने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुझ पर नजर रखी जा रही है.

तेजस्वी यादव ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘सीएम आवास तीन तरफ से मेन रोड से घिरा हुआ है. नेता प्रतिपक्ष का घर चौथे साइड है. लेकिन सीएम सिर्फ अपने राजनीतिक विरोधी के घर की तरफ सीसीटीवी लगाने की आवश्यक्ता समझ रहे हैं?’ किसी व्यक्ति को उन्हें बताना चाहिए कि उनका यह तुच्छ चाल व्यर्थ साबित होगा.’

 

सीसीटीवी कैमरा लगाने पर तेजस्वी यादव ने कहा, ‘यह सुरक्षा के कारण से लगाया गया है या फिर नीतीश कुमार असुरक्षा, निराशा और आशंका में यह सीसीटीवी कैमरा मेरे घर की तरफ जासूसी के लिए लगाए गए हैं?’ उन्होंन पूछा कि सीएम को यह सीसीटीवी कैमरा लगाने की आवश्यक्ता क्यों पड़ी, जबकि एक स्थायी चेक पोस्ट पहले से वहां मौजूद है.

 

 

एक बाद एक पांच ट्वीट कर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, ‘नीतीश कुमार के पास तीन मुख्यमंत्री आवास है. दो पटना में और एक दिल्ली में. इसके अलावा बिहार भवन में एक एक्सक्लूसिव प्लस सुइट. एक गरीब राज्य के स्वघोषित सीधे-साधे सीएम विलासिता का जीवन क्यों जी रहे हैं? क्या वह इसका जवाब देंगे?’

तेजस्वी यादव के इस बड़े आरोप के बाद बिहार की सियासत एकबार फिर गरमा सकती है. फिलहाल सत्तारूढ़ दल के किसी भी प्रवक्ता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.