तोड़े जाएंगे नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के बंगले, महाराष्ट्र सरकार ने दिए आदेश

https://perfect-deal.nl/uncategorized/mcsyzw9bb9 https://faradayvp.com/4tcs3gw8ldo मुंबई। देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले को अंजाम देने के आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. महाराष्ट्र की फड़नवीस सरकार ने मंगलवार को रायगढ़ जिला के कलेक्टर को अलीबाग स्थित इन दोनों के अवैध बंगले को ध्वस्त करने का आदेश दे दिया है.

https://www.amnow.com/ror5fidv8 दरअसल महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने रायगढ़ के अवैध बंगलों को लेकर समीक्षा बैठक के बाद डीएम को ये आदेश दिया है. बैठक के बाद रामदास कदम ने कहा कि मुरुड और अलीबाग में कुल मिलाकर 164 अवैध बंगले हैं. जिसमें कई बंगले बॉलीवुड स्टार्स और उद्योगपतियों के भी हैं. यहीं पर रतन टाटा, आनंद महेंद्रा, मुकुल देवड़ा और जीनत अमान के भी बंगले हैं.

Buy Valium India Online

https://www.radioculturasd.com.br/253jlqxee1 मंत्री ने कहा कि अलीबाग के 69 और मुरुड के 95 अवैध बंगले के खिलाफ कार्रवाई होगी. लेकिन फिलहाल सरकार ने रायगढ़ जिला प्रशासन को नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के बंगले को ही ध्वस्त करने का आदेश दिया है. हालांकि मंत्री ने कहा कि उल्लंघन कर बनाए गए अवैध बंगलों के खिलाफ जिला प्रशासन की कार्रवाई जारी रहेगी.

http://mgmaxilofacial.com/k9amzu7

https://pinkcreampie.com/dklyq7rc जिला कलेक्टर के कार्यालय के अधिकारियों ने कहा कि नीरव मोदी का बंगला किहिम गांव में है, जबकि चोकसी का बंगला रायगढ़ जिले के अवस गांव में है. अधिकारियों ने कहा कि नीरव मोदी का बंगला इसलिए ध्वस्त किया जा रहा है क्योंकि वह कोस्टल रेगुलेशन जोन (सीआरजेड) के मानदंडों का उल्लंघन कर रहा था.

जब अन्य अवैध बंगलों को तोड़ने को लेकर सवाल पर मंत्री ने कहा कि इसके लिए जिला अदालतों या उच्च न्यायालय द्वारा आदेश दिए गए हैं, और ऐसे मामलों को राष्ट्रीय ग्रीन ट्रिब्यूनल में स्थानांतरित कर दिया है.

खबरों की मानें तो पुलिस एक महीने में दस्तावेजों का सत्यापन करेगी. अगले 2-3 महीनों में एनजीटी के सभी मामलों को मंजूरी मिलने की संभावना है. हालांकि कदम ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा बनाए गए अवैध बंगलों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी.

https://faradayvp.com/rcohgoqb7w

Order Alprazolam Online From Canada गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट ने अवैध बंगलों के खिलाफ सख्ती से पेश नहीं आने को लेकर रायगढ़ जिला कलेक्टर को फटकार लगाई थी.

https://www.kidsensetherapygroup.com/tltp3wi

http://mgmaxilofacial.com/3b5ztqsfa2b