राजभर-चंद्रशेखर के बीच बन गई बात, अब NDA के एक बड़े नेता हो सकते हैं गठबंधन में शामिल

लखनऊ। बीजेपी के पूर्व सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओपी राजभर ने बुधवार को दावा किया कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उनकी अगुवाई वाले भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने के लिये राजी हो गये हैं, उन्होने कहा कि 27 अक्टूबर को मऊ जिले में होने वाली रैली में इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा।

रजामंदी दे दी

ओपी राजभर ने कहा कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से लखनऊ में मंगलवार को उनकी मुलाकात हुई है, इस मुलाकात के दौरान चंद्रशेखर ने भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने पर अपनी रजामंदी दे दी है, उन्होने बताया कि दोनों नेताओं से बातचीत के दौरान यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर बात हुई, ये तय किया गया कि भागीदारी संकल्प मोर्चा की पहली बड़ी रैली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर 27 अक्टूबर को मऊ जिले के हलधरपुर में होगी।

अखिलेश से मुलाकात या बात नहीं हुई

राजभर ने कहा कि इस रैली में चंद्रशेखर भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने की औपचारिक रुप से ऐलान करेंगे, उन्होने कहा कि इस रैली के बाद मोर्चा की अगली रैली 27 नवंबर को हरदोई जिले के संडीला में होगी, इसके बाद कानपुर, मुरादाबाद, और बस्ती में रैली होगी, प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने बताया कि इन सभी रैलियों को ओवैसी और चंद्रशेखर के साथ ही मोर्चा में शामिल सभी दलों के नेता संबोधित करेंगे। राजभर ने ये भी बताया कि अखिलेश यादव से मुलाकात या फिर इस मसले पर कोई बात नहीं हुई है।

मुकेश सहनी से बात

बिहार एनडीए में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के मोर्चे में शामिल होने को लेकर पूछे जाने पर उन्होने बताया कि इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने 15 अक्टूबर तक मोर्चा में शामिल होने के मसले पर स्थिति स्पष्ट करने की बात कही है, उन्होने संभावना जताई है कि सहनी भी 27 अक्टूबर को मऊ जिले के हलधरपुर में आयोजित होने वाली रैली में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *