पत्नी और जिम ट्रेनर के बीच संबंध, 1100 कॉल… डॉक्टर पति ने सोशल मीडिया पर अब बताई सच्चाई

पटना में जिम ट्रेनर गोलीकांड में घायल ट्रेनर के बयान के बाद जेडीयू नेता और डॉक्‍टर राजीव सिंह को पत्‍नी समेत गिरफ्तार किया था । लेकिन बाद में पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया गया । मामले में जब ट्रेनर और राजीव की पत्‍नी खुशबू की कॉल डीटेल सामने आईं तो खुलासा हुआ कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे । इसके बाद ऑडियो भी सामने आया जिसमें डॉक्‍टर की बीवी जिम ट्रेनर को धमकाती सुनाई दे रही थी । अब इस मामले में और 1100 कॉल के संबंध में डॉक्‍टर ने अपनी बात फेसबुक पर साझा की है ।

डॉक्‍टर राजीव कुमार सिंह की पोस्‍ट

डॉक्‍टर ने अपनी सफाई में कहा है – नमस्कार….एक 2 दिनों से लगातार मेरे शुभचिंतक लोग मुझे कह रहे है कि सर आप कुछ कह नहीं कह रहे हैं सोशल मीडिया पर कुछ बोल नहीं रहे तो मैं आपको यह बता देना चाहता हूं कि यह पुलिस का इन्वेस्टिगेशन है और वह लोग कर रहे हैं। मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वो लोग अच्छा निर्णय लेकर आएंगे । रही बात आप लोगों का इतना प्यार इतना सपोर्ट के लिए तो मैं यही कहूंगा कि कुछ मीडिया हाउसों को जैसे जैकपोट हाथ लग गया है, जैसे ऐसा मसाला मिल गया है कि बस आप TRP बढ़ा ही लेना है। ऐसा मौका दुबारा नही मिलेगा TRP बढ़ाने का।

1100 कॉल पर दी सफाई

डॉक्‍टर की पत्‍नी और जिम ट्रेनर के बीच 1100 कॉल का सच भी सामने आया था । डॉकटर ने इस पर कहा – 1100 कॉल ,यह किसी महिला या पुरुष का चरित्र का निर्णय नही करता,लॉक डाउन के समय मैक्सिमम लोग घर मे ही अपना ट्रेनिंग लेते थे या फ़ोन हो या वीडियो कॉल से।9 महीना ट्रेनिंग में 1100 कॉल मतलब 5 कॉल डेली।मेरे घर मे 4 लोग तो 4 बार फ़ोन तो ऐसे ही आएगा।रही बात नजदीकी की तो कोई भी अगर 1 साल से घर आ रहा तो एक फैमिली जैसा रिस्ता हो जाता है।आपके घर कोई नौकरी कर रहा वह क्या सोच के आया है उसके मन मे क्या चल रहा यह कोई कैसे जानेगा की वह आपको सपोर्ट करने आया है या बर्बाद।

गुमराह करने का आरोप

डॉक्‍टर ने कहा कि मामले में मसाला लगाकर परोसा जा रहा है, मीडिया लोगों को गुमराह कर रहा है । आपको बता दें पिछले दिनों ही पटना में जिम ट्रेनर को गोली मारने की घटना में खुलासा हुआ था कि डॉक्‍टर की पत्‍नी खुशबू और जिम ट्रेनर विक्रम ने 1100 बार मोबाइल पर बातचीत की थी, यह बातचीत इसी साल जनवरी से लेकर हुई थी। इन बातचीत के आधार पर डॉक्टर की पत्नी और जिम ट्रेनर के बीच अवैध संबंधों की बात कही जा रही है । मामले में नाम सामने आने के बाद जेडीयू की डॉक्टर्स विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे डॉ. राजीव को उनके पद से हटा दिया गया है।

दी थी धमकी, गोलीकांड में हाथ
पुलिस सूत्रों के मुताबिक के की शुरुआती जांच में पता चला है कि विक्रम सिंह को खत्म करने के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट शूटर्स को रखा गया था । इस साजिश के पीछे कथित तौर पर डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी का ही हाथ है। मामले में डॉ. राजीव कुमार सिंह ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ संबंध के लिए अप्रैल में विक्रम को खत्म करने की धमकी भी दी थी । जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को अज्ञात अपराधियों ने शनिवार सुबह गोली मार दी थी, 5 गोलियां लगने के बावजूद वो ढाई किलोमीटर दूर चलकर अस्‍पताल पहुंच गया था । जिसके बाद उसने बयान दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *