उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान- ’30 नंवबर तक सीट बंटवारे पर हो फैसला, वरना हम अपना निर्णय लेंगे’

पटना। आरएलएसपी कार्यकारिणी बैठक के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोकसभा चुनावों को लेकर NDA में सीट शेयरिंग को लेकर बड़ा बयान द‍िया.  प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने साफ कर दिया कि वो फिलहाल एनडीए का हिस्सा हैं. उन्होंने सीधे तौर पर सीट शेयरिंग पर बात करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं से बात हुई है और उनकी ओर से दिया गया प्रस्ताव हमें मंजूर नहीं है. उन्होंने कहा है कि हमें उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक इस पर फैसला हो जाना चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा मैंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मिलने की कोशिश की, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई और अब मैं प्रधानमंत्री को छोड़कर मैं अब बीजेपी के किसी भी नेता से बात करने की पहल नहीं करूंगा. ऐसी स्थिति एनडीए के लिए घातक साबित हो सकती है.

बिहार : NDA ने 'बागी' उपेंद्र कुशवाहा को दिया 'बड़ा झटका', एक भी सीट नहीं दी जाएगी- सूत्र

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और कहा कि हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है और पार्टी को तोड़ने में नीतीश कुमार की अह्म भूमिका है. विधायकों को मंत्री पद का लालच देकर बुलाया जा रहा है. ऐसी कोशिश जनतंत्र के लिए पाप है.

पिछले कुछ दिनों से उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश सरकार पर हमला कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज की बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि राज्य में विधि व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है इसके सुधार के लिए राज्य सरकार ठोस कार्रवाई की जाए. रालोसपा के कार्यकर्ताओं की जगह जगह हत्या की जा रही है इसे तुंरत रोका जाए और ठोस कार्रवाई की जाए.