राकेश टिकैत की मांग के समर्थन में उतरे बीजेपी सांसद, अपनी ही सरकार को दी कड़ी चेतावनी

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपना चुके पीलीभीत के बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। वरुण गांधी ने इस बार भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा की जा रही एमएसपी कानून गारंटी की मांग का समर्थन किया है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने अपनी सरकार को कड़ी चेतावनी भी दी है।

बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर बोला हमला

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से सरकार को चेतावनी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि अगर किसानों के प्रति कोई भ्रष्टाचार हो रहा ह, तो सरकार के हाथ पैर नहीं जोड़ूगा, सीधे कोर्ट जाऊँगा। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जब तक एमएसपी की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का शोषण होता रहेगा। इस पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए।

वीडियो में वरुण गांधी एक मंडी में कर्मचारियों को हिदायत देते हुए कह रहे हैं कि पीलीभीत समेत 17 जिलों में किसान अपनी धान की फसल में खुद ही आग लगा रहा है। यह पूरे यूपी के लिए बेहद शर्म का विषय है।

कर्मचारियों से बिचौलियों का जिक्र करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि आप लोग हर चीज में झूठा बहाना ढूंढते हो, नमी, टूटन, कालापन का बहाना बनाकर आप फसलों को रिजेक्ट करते हो। इसे आप अपने मित्रों, बिचौलिया को 11-12 सौ में बेचते हैं और वहीं आपके पास आकर 1940 में बेच रहे हैं। सब नेक्सस पूरे देश में दिख रहा है। आप क्यों बद्दुआ लेना चाहते हैं करोड़ों-करोड़ों लोगों की, जो वैसे ही टूटे हुए हैं।

धमकी भरे लहजे में वरुण गांधी ने कर्मचारियों से कहा कि आज से मेरा एक प्रतिनिधि हर मुख्य क्रय केंद्र पर निगरानी के लिए रहेगा। अगर आप लोगों ने किसानों के साथ भ्रष्टाचार या क्रूरता की तो मैं सरकार के आगे हाथ-पैर नहीं जोड़ूगा। सीधे कोर्ट जाऊंगा और आप सबको गिरफ्तार करवाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *