‘आज ही निकालो, 5 दिन से न सोया-न खाया हूँ’: अरबाज मर्चेंट के पिता ने बताया जेल में बेटे और आर्यन खान का हाल

बॉम्बे हाई कोर्ट ने क्रूज ड्रग्स केस में गुरुवार (28 अक्टूबर 2021) को आर्यन खान को जमानत दे दी थी। उनके साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामीचा को भी जमानत मिली है। अब इनके जेल से बाहर निकलने में कागजी औपचारिकताएँ शेष हैं। इनके वकीलों ने शुक्रवार शाम तक इनके बाहर निकलने की उम्मीद जताई है।

इससे पहले शुक्रवार सुबह अरबाज मर्चेंट के पिता असलम आर्थर रोड जेल के बाहर देखे गए। पेशे से वकील असलम ने मीडिया से बात करते हुए जेल में बंद अपने बेटे और उनके दोस्त आर्यन खान का हाल बताया। उन्होंने कहा, “मैं यहाँ (आर्थर रोड जेल) तीसरी बार आया हूँ। मैंने उससे लगभग 20 मिनट तक बात की और कहा कि वो आज या कल बाहर आ जाएगा। उसने मुझे आज ही जेल से बाहर निकालने को कहा और फिर बताया कि जेल से बाहर आने की खुशी में वह 5 दिनों से न सोया है और न खाया है।”

उन्होंने यह भी बताया कि आर्यन भी जेल से बाहर निकलने का बेहद उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। असलम ने कहा, “जब मैंने अरबाज को बताया कि उसे जमानत मिल गई है वह बेहद खुश और भावुक हो गया।” गौरतलब है कि आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद से बॉलीवुड में खुशी का माहौल है। तमाम सेलेब्रिटीज ट्वीट कर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। सोनू सूद से लेकर स्वरा भास्कर तक ने आर्यन को बेल मिलते ही ट्वीट किया। सोनू सूद ने लिखा, “समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती।” गायक मिका सिंह ने कहा, “आर्यन खान और अन्य आरोपितों को जमानत मिलने पर बधाई। मैं बहुत खुश हूँ कि आखिरकार बच्चा वापस आ गया। शाहरुख खान भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं। आपने भाईचारे में बहुत योगदान दिया है।”

बता दें कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। हाईकोर्ट में उन्हें बेल मिलने से पहले उनकी याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट में खारिज की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *