कृषि कानून रद्द होने के बाद बोले कैप्टन- बीजेपी के साथ जाने में गुरेज नहीं

The Chief Minister of Punjab, Captain Amarinder Singh calling on the Union Home Minister, Shri Rajnath Singh, in New Delhi on April 22, 2017.

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानून वापस लेने का ऐलान कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से तीनों कृषि कानून वापस लेने के संबंध में ऐलान के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा ऐलान किया है. कांग्रेस छोड़कर अपनी पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके कैप्टन ने अब कहा है कि उन्हें कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ जाने में गुरेज नहीं है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह से जब बीजेपी के साथ उनकी नवगठित सियासी पार्टी के जाने को लेकर सवाल पूछा गया तब जवाब में उन्होंने साफ कहा कि पहले ही कहा था कि मुझे इससे गुरेज नहीं. कैप्टन ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि मुझे बीजेपी के साथ जाने में गुरेज नहीं है लेकिन मेरी शर्त थी कि ये तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने चाहिए.

कैप्टन अमरिंदर ने दिल्ली पहुंचकर गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. दोनों नेताओं की मुलाकात के दौरान कृषि कानूनों को लेकर भी चर्चा हुई थी. अब जबकि पीएम मोदी ने कृषि कानून वापस लेने का ऐलान कर दिया है, कैप्टन और बीजेपी के साथ आने का रास्ता साफ हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *