2024 लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार हो सकते हैं विपक्ष के पीएम पद के उम्मीदवार

http://www.youthministrymedia.ca/lhbq48h06 पटना। बिहार में चल रही सियासी उलटफेर के बीच राष्ट्रीय सियासत से भी जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां 2024 लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार विपक्ष के पीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं. सूत्रों से जो जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार बिहार में कुछ घंटों बाद महागठबंधन की सरकार बनने की घोषणा हो सकती है. इस सरकार में सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री होंगे, वहीं तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बनेंगे. इस सरकार में जेडीयू, आरजेडी, कांग्रेस के अलावा अन्य दल शामिल होंगे.

Buy Valium 1000

ऐसे में इसी कड़ी में सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसके अनुसार नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष के रूप में पीएम पद के उम्मीदवार बनेंगे. सूत्रों के मुताबिक महागठबंधन में जो डील हुई है उसके तहत नीतीश कुमार 8-10 महीने तक ही बिहार के सीएम होंगे. उसके बाद वो 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के पीएम पद के उम्मीदवार होंगे. जानकारी के अनुसार पिछले दिनों नीतीश कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी फोन पर बात की थी. इस फोन के बाद बिहार में सियासी उलटफेर की कहानी शुरू हो गयी थी.

https://www.kidsensetherapygroup.com/fhi70ic https://poweracademy.nl/6ir3q4t6 विपक्ष के सर्वमान्य नेता होंगे नीतीश कुमार! बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही नीतीश कुमार एक बाद फिर से केंद्र में विपक्ष के सर्वमान्य नेता हो जाएंगे. ऐसे में नीतीश कुमार को सभी दलों का समर्थन मिल सकता है और 2024 में पीएम पद के उम्मीदवार बन सकते हैं. बता दें, नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवार बनने की चर्चा 2014 चुनाव में खूब हुई थी. अब एक बार 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए उनके नाम की चर्चा होनी तेज हो गयी है.

https://www.radioculturasd.com.br/qyln6zlt11g

https://www.radioculturasd.com.br/2sqdx621 वहीं इसी बीच कांग्रेस ने सत्ता परिवर्तन को लेकर अहम बयान दिया है. पार्टी के वरीय नेता और विधायक शकील अहमद खान ने कहा है कि महागठबंधन और नीतीश कुमार के बीच डील पक्की हो गई है. कांग्रेस के विधायक शकील अहमद खान ने दावा किया है कि इस डील के तहत महागठबंधन की सरकार में नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे.

https://popcultura.com.br/t1ehpk3ypbe
Buy Xanax Today बिहार में महागठबंधन की सरकार तय

https://childventures.ca/2022/09/14/9givdwoh0be वहीं इससे पहले बिहार में जारी सियासी हलचल और विभिन्न दलों के महत्वपूर्ण बैठक के बीच नई सरकार की तैयारी लगभग कर ली गई है. ताजा अपडेट के मुताबिक कांग्रेस-लेफ्ट ने तेजस्वी को अपने विधायकों का समर्थन पत्र सौंप दिया है. पटना में राबड़ी आवास में हुई महागठबंधन की बैठक में तेजस्वी तो ये समर्थन पत्र सौंपा गया है. दूसरा अपडेट ये है कि सरकार के गठन को लेकर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच भी बात हो गई है.

https://www.kidsensetherapygroup.com/kohexcauk6t