नीतीश कुमार ने 10 साल में 7 बार चौंकाया, राजनीति में सफलता से पलटी मारने के माहिर

http://pinkfloydproject.nl/6g6omlk Buy Valium 5Mg Online नई दिल्ली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने का फैसला लिया है और एक बार फिर से वह आरजेडी, कांग्रेस और लेफ्ट दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने की तैयारी में हैं। नीतीश कुमार ने यह फैसला अचानक ही लिया है, जिसने बिहार समेत देश भर के लोगों को चौंकाया है। लेकिन यह पहला मौका नहीं है, जब नीतीश कुमार ने इस तरह से अपना रुख बदला है। इससे पहले भी वह 2013 में एनडीए को छोड़कर आरजेडी और कांग्रेस के साथ चले गए थे। फिर 2017 में एक बार फिर से भाजपा के साथ चले आए थे। इस तरह वह राजनीति में कई बार पाला बदल चुके हैं।

Buy Soma Legally Online

https://pinkcreampie.com/yxomehm नीतीश कुमार की बिहार में एक अच्छी छवि है और उसके बूते ही वह जेडीयू से ज्यादा सीटें जीतने वाली आरजेडी और भाजपा को अपनी शर्तों पर साधते रहे हैं। नीतीश कुमार ने कई बार राजनीतिक पंडितों को अब अपने पैंतरों से चौंकाया है। 2005 में भाजपा संग बिहार की सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार ने पहली बार 2012 में चौंकाया था। वह एनडीए में थे, लेकिन राष्ट्रपति चुनाव में प्रणब मुखर्जी को वोट दिया था। इसके बाद 2013 में जब भाजपा ने नरेंद्र मोदी को पीएम कैंडिडेट घोषित किया तो नीतीश कुमार ने 17 साल पुराने रिश्ते को ही खत्म कर दिया था।

https://poweracademy.nl/zaq2usdxlqm

http://mgmaxilofacial.com/mxtxq9sq मांझी को सीएम बनाकर चौंकाया, फिर महागठबंधन भी छोड़ा

Buy Soma Fast Shipping

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/2lt8qqwn8 Buy Diazepam Wholesale अचानक राबड़ी के घर इफ्तार में पहुंच चौंकाया था