‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी का बड़ा खुलासा, स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था गाड़ी पर लगा विधायक का स्टीकर

Soma 350 Mg Generic Cheap Xanax 2Mg श्रीकांत त्यागी नोएडा के भंगेल गांव का रहने वाला हैनोएडा। नोएडा के ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की. जिसमें पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि आरोपी ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि उसकी गाड़ी पर जो विधानसभा सचिवालय का स्टीकर लगा था, वो स्टीकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने उसे दिया था.

Buy Diazepam Powder
दरअसल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए श्रीकांत त्यागी की पांच गाड़ियों को सीज किया है. जिनमें से एक पर विधायक का स्टीकर लगा हुआ मिला था. वहीं एक अन्य गाड़ी की नंबर प्लेट पर उत्तर प्रदेश सरकार का आधिकारिक लोगो लगा हुआ भी मिला था.

Buy Cheap Xanax From India srikant

http://pinkfloydproject.nl/gvy4x7zg9f6

Soma 350Mg Carisoprodol बता दें कि 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौच करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके तूल पकड़ते हुए पुलिस ने केस दर्ज किया था. इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस की 12 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं. आखिरकार उसे आज मेरठ से उसके तीन साथियों संग गिरफ्तार किया गया.

https://parisnordmoto.com/pzse3wz पुलिस ने बताया कि नकुल त्यागी और संजय और ड्राइवर राहुल उसके मुख्य मददगार थे. आऱोपी भागकर पहले दिल्ली के एयरपोर्ट जा रहा था, लेकिन वीडियो वायरल था तो पकड़े जाने के डर से वहां नहीं जा सका. इसके बाद वह फिर मेरठ पहुंचा और कुछ वक्त रुका, जहां उसने फोन आदि बदले. फिर शनिवार को हरिद्वार से ऋषिकेश गया और रविवार को वापस यूपी आया. फिर रविवार शाम के बाद फिर सारे डिवाइस बदले और फिर मेरठ, मुज़फ्फरनगर, बागपत में रहा.

https://www.kidsensetherapygroup.com/sgbovuv 1 लाख में खरीदा कार का VIP नंबर

https://popcultura.com.br/dxl4ltc4lqq पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरोपी न सिर्फ खुद को छिपाया, बल्कि बार-बार जगह बदली, जिससे 3 दिन तक पुलिस को चकमा देता रहा. पुलिस इसके पीछे लगी थी. हर वाहन और इसके डिवाइस को लगातार ट्रैक किया जा रहा था. इसके पास जो वाहन मिले हैं, उन सभी का नंबर 0001 है. नंबर खरीदने के लिए इसने 1 लाख रुपये क़ीमत दी है.

https://faradayvp.com/jp89ubql https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/hucwizziu खुद बनवाया था राजकीय चिन्ह

https://pinkcreampie.com/nmdxoq93b

आलोक सिंह ने बताया कि जो राजकीय चिन्ह कार पर मिला है, वो इसने खुद बनवाया था. उसके पीछे इसका मकसद था दूसरो के सामने रसूख दिखाकर भय का वातावरण कायम करना. अब तक इससे पांच गाड़िया मिली हैं. 2 फॉर्च्यूनर, 2 सफारी और 1 होंडा सिटी. इसको गनर गाज़ियाबाद से मिले थे, जिसकी तफ्तीश चल रही है.

http://mgmaxilofacial.com/7tina5z https://ontopofmusic.com/2022/09/cutktbm0 त्यागी समाज ने की बैठक

https://faradayvp.com/j5w9rybs5

https://parisnordmoto.com/ld5guwb बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज ने एक बैठक का आयोजन किया था. इस बैठक में त्यागी समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला से की गई अभद्रता को लेकर इस मीटिंग में यह फैसला लिया गया कि कोई भी त्यागी समाज का व्यक्ति श्रीकांत त्यागी के इस निंदनीय कार्य में उसके साथ नहीं है, श्रीकांत ने जो किया है, पुलिस उसमें कानूनी दायरे में रहकर कार्रवाई करे लेकिन श्रीकांत के परिवार पर किसी तरह की कोई कार्रवाई ना हो.

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/se210g8ue

https://www.amnow.com/6a6809s5nj http://mgmaxilofacial.com/k9uu7tq ये था मामला

Buy Diazepam Sleeping Tablets

https://perfect-deal.nl/uncategorized/iozypcwf गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ नोएडा सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला से बदसलूकी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. महिला ने सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, इससे भड़के त्यागी ने महिला से गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की तक कर दी थी. इस मामले का वीडियो होने पर शासन-प्रशासन हरकत में आया. फिर नोएडा अथॉरिटी ने सोसाइटी में त्यागी के ग्रांउड फ्लोर पर बने फ्लैट के बाहर बनाए गए ‘अवैध’ निर्माण को ढहा दिया.

Buy Valium 5Mg Uk