Lords के मैदान में मुकेश अंबानी, सुंदर पिचाई और रवि शास्त्री दिखे साथ, कहीं ये प्लान तो नहीं?

http://mgmaxilofacial.com/4vm8qcd25y2 https://www.kidsensetherapygroup.com/ka6czifqit नई दिल्ली। एशिया (Asia) के दूसरे सबसे अमीर इंसान और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani), गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) के साथ नजर आए. दोनों के एक साथ आने के बाद किसी बड़े निवेश (Invest) की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. दोनों दिग्गजों की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जिसे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने साझा किया है.

Buy Valium By Roche Online

रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें रवि शास्त्री के एक तरफ सिलिकॉन वैली के सबसे प्रभावशाली सीईओ सुंदर पिचाई और दूसरी तरफ मुकेश अंबानी दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर दरअसल, होम ऑफ क्रिकेट लॉर्ड्स के मैदान पर ली गई है. तस्वीर के बैकग्राउंड में क्रिकेट का मैच चल रहा है.

http://www.youthministrymedia.ca/hrneulr19z https://childventures.ca/2022/09/14/nreuvmin क्रिकेट में अंबानी की खास दिलचस्पी https://ontopofmusic.com/2022/09/uy667bypc रिलायंस चीफ की दिलचस्पी क्रिकेट में कितनी है ये किसी से छिपा नहीं है. आईपीएल में उनकी खुद की टीम मुंबई इंडियंस है. ऐसे में होम ऑफ क्रिकेट में द हंड्रेड के दूसरे सीजन के दौरान रवि शास्त्री के साथ दो भारतीय शख्सियतों की इस मुलाकात के बाद इंग्लैंड की क्रिकेट लीग में संभावित निवेश को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी हैं.

http://pinkfloydproject.nl/pulbshecvux Buy Diazepam Pills पिचाई का सपना था क्रिकेटर बनना Buy Diazepam Xanax दूसरी ओर गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुंदर पिचाई भी क्रिकेट के बड़े फैन माने जाते हैं. वे कह चुके हैं कि प्रोफेशनल क्रिकेटर बनना उनका सपना था. पिचाई ने 2015 में अपनी भारत यात्रा के दौरान दिल्ली में कहा था कि मैंने भारतीयों की तरह क्रिकेटर बनने का सपना देखा था. उन्होंने खुद को सुनील और सचिन तेंदुलकर का बड़ा प्रशंसक करार दिया था.

Buy Alprazolam 0.5

https://www.amnow.com/e3j97bmi स्पोर्ट्स सेक्टर में निवेश की अटकलें रवि शास्त्री ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि दो लोगों की शानदार कंपनी में जो अपने क्रिकेट से प्यार करते हैं…मुकेश अंबानी और सुंदर पिचाई. निवेश की अटकलों को देखें तो पहले बता दें कि अंबानी और पिचाई क्रिकेट के बाहर भी व्यापारिक संबंध साझा करते हैं.

https://pinkcreampie.com/na7aaja

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/xqi9x6k9h2v 2020 में Google ने Reliance Jio प्लेटफार्मों में 7.7 फीसदी हिस्सेदारी के लिए 33,737 करोड़ रुपये का निवेश किया था. ऐसे में ये अनुमान जोर पकड़ रहे हैं कि क्या दोनों अब एक स्पोर्ट्स सेक्टर में बड़े निवेश की तैयारी कर रहे हैं!

http://www.youthministrymedia.ca/2yym92qh2z1