मुकेश अंबानी ने किया Jio 5G का ऐलान, जानें कब मिलेगी सर्विस

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने आज अपनी सालाना आम बैठक (Annual General Meeting) आयोजित की है. कंपनी की 45वीं सलाना आम बैठक को मुकेश अंबानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया. इसमें Jio 5G को पेश किया गया.

https://pinkcreampie.com/9jed0vpji

उन्होंने आगे कहा कि ये दुनिया का सबसे एडवांस 5G टेक्नोलॉजी होगी. ये SA टेक्नोलॉजी पर बेस्ड होगी. Jio ने कहा है कि कंपनी लेटेस्ट वर्जन 5G सर्विस ले कर आएगी जो स्टैंडअलोन होगा. अंबानी ने कहा है कि दूसरी कंपनियाँ पुराने सल्यूशन को यूज करके 5G लॉन्च करेंगी, जबकि Jio स्टैंडअलोन 5G सर्विस का इस्तेमाल करेगा.

https://faradayvp.com/12dohzxjgx

Buy Carisoprodol Overnight Delivery https://parisnordmoto.com/ykugztjzpx मेट्रो सिटी से शुरुआत

https://popcultura.com.br/7r60nsldw

इस 5G नेटवर्क के लिए 2 लाख करोड़ रुपये कंपनी खर्च करेगी. दिवाली के समय Jio 5G को लॉन्च किया जाएगा. इस सर्विस को सबसे पहले मेट्रो सिटी में लॉन्च किया जाएगा. साल 2023 के दिसंबर तक कंपनी हर शहर में Jio 5G लॉन्च कर देगी. कंपनी अपनी वायर और वायरलेस सर्विस यूज करके पूरे देश में 5G डिप्लॉय करेगी.

WiMax की तरह ही JioAirFiber होगा. ये पर्सलन हॉट स्पॉट की तरह काम करेगा. इसके ज़रिए यूज़र्स 5G ब्रॉडबैंड सर्विस यूज कर पाएंगे.

http://pinkfloydproject.nl/atcol5wz

https://pinkcreampie.com/gdcjpbpxalq Jio Airfiber से IPL मैच इंट्रैक्टिव तरीक़े से देख सकेंगे. एक साथ मल्टीपल कैमरा एंगल को एक साथ लाइव देख सकेंगे. यूज़र्स ख़ुद से ही कैमरा एंगल चुन सकेंगे. कंपनी ने कहा है कि ये रियल मैच से ज़्यादा मज़ेदार होगा. इसके ज़रिए फ़्रेंड्स के साथ भी मैच देख सकते हैं.

https://popcultura.com.br/gik240s JioCloud PC का ऐलान 

Buy Soma Watson Brand

https://www.amnow.com/2zjzj9b कंपनी ने कहा है कि यूज़र्स Jio का Cloud PC यूज कर सकते हैं. ये दरअसल एक क्लाउड स्पेस होगा जिसे आम यूज़र्स से लेकर कमर्शियल यूज़र्स स्पेस ख़रीद सकेंगे. जिस तरह से AWS और Azure की सर्विस ख़रीदा जाता है उसी तरह से लोग Jio Cloud PC से स्पेस ख़रीद कर अपना बिज़नेस बढ़ा सकते हैं.

https://parisnordmoto.com/4rhyn5bxrbu