एक दिन में 42 हजार करोड़ रुपये… फुल स्पीड में बढ़ रही अडानी की कमाई, जेफ बेजोस के और करीब पहुंचे

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/luc6r0ukeu नई दिल्ली। इसी सप्ताह दुनिया के अमीरों की लिस्ट (World’s Rich List) में टॉप-3 में एंट्री करने वाले भारतीय कारोबारी गौतम अडानी (Gautam Adani) की संपत्ति लगातार बढ़ रही है. मार्केट में लिस्टेड कंपनियों के शेयरों में आई उछाल के दम पर पिछले एक दिन में अडानी की नेटवर्थ (Gautam Adani Networth) 5.29 बिलियन डॉलर (करीब 42 हजार करोड़ रुपये) बढ़ी है. इसके साथ ही अब गौतम अडानी और दुनिया के दूसरे सबसे अमीर जेफ बेजोस (Jeff Bezos Networth) के बीच का फासला कम हो गया है. अगर इसी हिसाब से अडानी की दौलत बढ़ी तो चंद दिनों में वह बेजोस को पीछे छोड़कर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बन सकते हैं.

https://childventures.ca/2022/09/14/ils16h9qs6k

Buy Zepose Valium ब्लूमबर्ग बिलियनयर्स इंडेक्स (Bloomberg Billionaires Index) के आंकड़ों के अनुसार, अडानी की कुल संपत्ति (Gautam Adani Total Net Worth) 31 अक्टूबर को बाजार बंद होने के बाद 5.29 बिलियन डॉलर बढ़कर 143 बिलियन डॉलर पर पहुंच गई है. दूसरे पायदान पर काबिज बेजोस की नेटवर्थ अभी 152 बिलियन डॉलर है. इस दौरान बेजोस की नेटवर्थ में 01 बिलियन डॉलर की गिरवट आई है. इस तरह देखें तो अब दोनों के बीच महज 9 बिलियन डॉलर का फासला रह गया है. एक दिन पहले अडानी और बेजोस की नेटवर्थ में 16 बिलियन डॉलर का फासला था. अडानी ने इसी सप्ताह Louis Vuitton के सीईओ एवं चेयरमैन बर्नार्ड अर्नाल्ट (Bernard Arnault) को पीछे छोड़ा. इस तरह अडानी भारत ही नहीं बल्कि एशिया के पहले ऐसे व्यक्ति भी बने, जो अमीरों की लिस्ट में टॉप-3 में शामिल होने में सफल हुआ.

https://parisnordmoto.com/y2bcurhm

https://www.radioculturasd.com.br/3hgz5fejx टॉप-10 में फिर हुई अंबानी की एंट्री

पिछले 24 घंटे के दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को भी फायदा हुआ है. इस दौरान अंबानी की संपत्ति में 2.04 अरब डॉलर का इजाफा हुआ और अब अंबानी की टोटल नेटवर्थ (Mukesh Ambani Total Networth) 94 बिलियन डॉलर हो गई. इस बढ़ोतरी के साथ ही मुकेश अंबानी एक बार फिर ब्लूमबर्ग के धनकुबेरों की लिस्ट में टॉप-10 में शामिल हो गए. अब ब्लूमबर्ग की अमीरों की लिस्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन 9वें पायदान पर पहुंच गए हैं. एक दिन पहले वह इस लिस्ट में 11वें स्थान पर थे.

https://poweracademy.nl/2vd7hmp79 https://www.kidsensetherapygroup.com/qr4vjtxntns एलन मस्क को हुआ इतना नुकसान

https://poweracademy.nl/l2wrwxyih

https://faradayvp.com/nm6t12g2naf टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) अभी भी बड़े फासले के साथ दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बने हुए हैं. अभी मस्क अकेले ऐसे धनकुबेर हैं, जिसकी टोटल नेटवर्थ 200 बिलियन डॉलर से ज्यादा है. हालांकि पिछले 24 घंटे के दौरान मस्क को भी नेटवर्थ के मोर्चे पर नुकसान उठाना पड़ा है. एक दिन पहले उनकी नेटवर्थ 251 बिलियन डॉलर थी, जो अब कम होकर 247 बिलियन डॉलर रह गई है. इस साल अभी तक मस्क की नेटवर्थ में 23.8 बिलियन डॉलर की गिरावट आई है.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/empjsr57ck

Soma 350 Mg Pill https://perfect-deal.nl/uncategorized/ffwqw5x8y गौतम अडानी के लिए लकी है 2022

https://pinkcreampie.com/f3w3bf8oez

इसी तरह जेफ बेजोस को साल 2022 में अब तक 40.1 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है. टॉप-5 में अडानी अकेले धनकुबेर हैं, जिन्हें इस साल फायदा हुआ है. साल 2022 तो गौतम अडानी के लिए भाग्यशाली साबित हुआ है. अकेले 2022 में अब तक उनकी नेटवर्थ 66.2 बिलियन डॉलर बढ़ी है. टॉप-5 में शामिल बर्नार्ड अर्नाल्ट को इस दौरान 40.8 बिलियन डॉलर और बिल गेट्स को 21.8 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है.

https://www.radioculturasd.com.br/89pyg8u

http://mgmaxilofacial.com/8tzw4ugcm https://www.amnow.com/sispqwwcb56 इस साल बना दिए कई रिकॉर्ड

Buy Alprazolam From Canada गौतम अडानी ने बर्नार्ड अर्नाल्ट को पीछे छोड़ने से पहले माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) को पिछले महीने पछाड़ कर इस लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया था. गेट्स ने पिछले महीने अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा समाजसेवा के कार्यों के लिए दान किया था, जिससे उनकी नेटवर्थ (Biill Gates Networth) एक झटके में काफी कम हो गई थी. दूसरी ओर अडानी की कंपनियों ने शेयर बाजार को मात देते हुए लगातार अच्छा परफॉर्म किया है, जिससे उनकी नेटवर्थ बढ़ी है. अडानी ने इस साल फरवरी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (RIL Chairman Mukesh Ambani) को पीछे छोड़कर भारत के साथ-साथ एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति होने का खिताब अपने नाम दर्ज किया था. इसी साल अप्रैल में पहली बार अडानी की नेटवर्थ 100 बिलियन डॉलर के पार निकली थी.

Buy Real Alprazolam