मासूम जीवा के लिए BUNNY बने माही, ऐसे खाई गाजर

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. ऐसे में माही अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में धोनी ने मुंबई में अपनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. अब धोनी अपने रांची स्थित फार्म हाउस ‘कैलाशपति’ पहुंच चुके हैं और बेटी जीवा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के बीच महेंद्र सिंह धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से अपना और जीवा का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन जब भी वह सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करते हैं, तो उनके फैन्स बहुत खुश होते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने अपना और जीवा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो बहुत ही प्यारा है. इस वीडियो में जीवा, माही को गाजर खिलाती हुई नजर आ रहे हैं. धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- जीवा का बग्स बन्नी….  इस वीडियो में जीवा और माही दोनों के एक्सप्रेशन काफी क्यूट हैं. धोनी के इस वीडियो को शेयर करते ही फैन्स ने इसे लाइक करना और इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. फैन्स को जीवा और धोनी का यह वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

बता दें कि पिछले साल भी धोनी ने जीवा के साथ एक बेसन का लड्डू खाते हुए वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को भी फैन्स ने खूब पसंद किया था. इस वीडियो में जीवा और धोनी एक ही बेसन के लड्डू को एक साथ खा रहे थे. यह वीडियो भी काफी क्यूट था.

महेंद्र सिंह धोनी जब भी अपनी लाडली जीवा के साथ होते हैं तो बिल्कुल बच्चे बन जाते हैं. वह जीवा के साथ उसी के अंदाज में खेलते हैं. धोनी के फैन्स को भी उनका यह अंदाज खासा पसंद आता है. धोनी के इसी प्यारे अंदाज की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और अब तो अपने पापा की तरह नन्ही जीवा भी फैन्स का दिल जीतकर उन्हें अपना फैन बना रही हैं.

महेंद्र सिंह धोनी को अपनी बिटिया जीवा के साथ ही समय गुजारना बेहद पसंद है. साल 2015 में 6 फरवरी को महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का जन्म हुआ था, तब माही टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थे. जिस वक्त साक्षी ने जीवा को जन्म दिया था. धोनी टीम मीटिंग में थे और अपना फोन नहीं देख रहे थे. तब साक्षी ने सुरेश रैना को मैसेज किया था और कहा था कि- माही पिता बन गए हैं, उनसे कहिए कि फोन उठाएं.

एक इंटरव्यू के दौरान धोनी ने बताया था कि उन्हें नहीं पता कि पिता बनने के बाद क्रिकेटर के तौर पर उनमें कोई बदलाव आया है कि नहीं, लेकिन बेटी जीवा के जन्म के बाद एक इंसान के तौर वह काफी बदल गए हैं. उनका कहना था, ‘‘मुझे नहीं पता कि इससे क्रिकेटर के तौर पर मुझ में कोई बदलाव आया है कि नहीं, एक व्यक्ति के तौर पर जरुर बदलाव आया है क्योंकि बेटियां पिता के काफी करीब होती है.’