उद्धव सरकार में ‘मजार’ हो गई याकूब मेमन की ‘कब्र’? महाराष्ट्र में सियासी बवाल शुरू, राहुल गांधी भी घिरे

Cheap Xanax Uk https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/62wij14640 मुंबई। 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन की कब्र को लेकर महाराष्ट्र में सियासी संग्राम छिड़ गया है। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की पिछली उद्धव ठाकरे सरकार पर कब्र को मजार में बदलने और सौंदर्यीकरण के आरोप लगाए है। साथ ही पार्टी ने महाविकास अघाड़ी गठबंधन में शामिल रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस से भी माफी की मांग की है।

http://pinkfloydproject.nl/jp6qtlwkhd

https://parisnordmoto.com/dgwui6ou0 भाजपा नेता राम कदम ने ट्वीट किया, ‘उधव ठाकरे मुख्यमंत्री थे। उस काल में मुंबई में पाकिस्तान के इशारे पर 1993 में बंब कांड करने वाला खूंखार आतंनवादी याकूब मेमन की कबर मझार में तब्दील हो गई। यही है इनका मुंबई से प्यार, यही इनकी देश भक्ती? उधव ठाकरे समेत शरद पवार तथा राहुल गांधी माफी मांगे मुंबई की जनता की।’

http://www.youthministrymedia.ca/2ewnzzh8a

साथ ही उन्होंने ट्वीट के जरिए कब्र की दो फोटो भी शेयर की हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है। पहले मजार किस तरह की दिखती थई, लेकिन अब कैसी नजर आ रही है। कदम की तरफ से साझा तस्वीर के अनुसार, नई तस्वीर में कब्र पर मार्बल और लाइट्स नजर आ रही हैं। जबकि, पुरानी तस्वीर इससे अलग है।

https://www.amnow.com/htd66ex6ud एक चैनल से बातचीत में उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई के भी संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा, ‘बदली हुई सरकार में आतंकवादी की जगह जो होनी चाहिए वही जगह दिखाई जाएगी।’ मेमन को 30 जुलाई 2015 को नागपुर सेंट्रल जेल में फांसी दे दी गई थी। उसके भाई टाइगर मेमन भी सिलसिलेवार धमाकों में मुख्य आरोपी है।

http://mgmaxilofacial.com/9j5vtuf9

https://www.radioculturasd.com.br/1fwds638q http://mgmaxilofacial.com/nph41avy कहां दफन है मेमन https://www.kidsensetherapygroup.com/u2zr94wxa मेमन को मुंबई के बड़ा कब्रस्तान में दफनाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जामा मस्जिद के चेयरमैन ने इस बात को स्वीकारा है कि कब्र को सजाया गया था, लेकिन यह भी बताया गया कि ऐसा करने के लिए याकूब की कब्र के लिए कोई अलग से इजाजत नहीं दी गई थी।

Order Xanax From Mexico Online