‘पीएम मोदी महान शख्सियत, कर रहे हैं बेहतर काम’, डॉनल्ड ट्रंप बोले- मुझसे अच्छा भारत का कोई दोस्त नहीं

Buy Soma And Norco https://www.amnow.com/1i5rszo न्यू जर्सी। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक अच्छे इंसान हैं और बहुत बेहतर काम कर रहे हैं. ट्रंप ने कहा कि भारत का मुझसे बेहतर दोस्त कभी नहीं रहा. उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि वह 2024 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में फिर शामिल हो सकते हैं.

ट्रंप ने कहा कि, “मेरे भारत और प्रधान मंत्री मोदी के साथ बहुत अच्छे संबंध रहे हैं. हम हम दोस्त थे और मुझे लगता है कि पीएम मोदी एक महान व्यक्ति हैं और बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. यह एक आसान काम नहीं है जो उन्हें मिला है. उन्होंने यह भी कहा कि, मुझे लगता है कि भारत का मुझसे बेहतर अमेरिकी दोस्त और राष्ट्रपति कभी नहीं रहा है.

वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति बाइडेन और बराक ओबामा की तुलना में भारत के साथ उनके बेहतर संबंध थे. डॉनल्ड ट्रंप ने कहा कि इस बारे में आपको प्रधान मंत्री मोदी से पूछना होगा. लेकिन मुझे नहीं लगता कि भारत के साथ मुझसे बेहतर किसी अमेरिकी राष्ट्रपति के संबंध रहे होंगे.

https://ontopofmusic.com/2022/09/gxdwcd2

https://poweracademy.nl/59jdcxltx बता दें कि, डॉनल्ड ट्रंप अमेरिका में नवंबर 2020 को हुए राष्ट्रपति चुनाव में हार गए थे. हालांकि उन्होंने चुनाव में हार नहीं मानी थी और धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे. इसके बाद उनके समर्थकों ने 6 जनवरी को कैपिटल हिल (संसद भवन परिसर) में कथित तौर पर हिंसा की थी. इस घटना को लेकर हाल ही में राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्रंप और उनके समर्थकों की हिंसा पर कड़ी टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि अमेरिका में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.

https://www.kidsensetherapygroup.com/jmx8vxa8hh