ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ II की हालत नाजुक, परिवार के लोगों को बुलाया गया

https://faradayvp.com/494rv1pn ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ – II की हालत नाजुक बताई जा रही है। 96 साल की महारानी लंबे समय से बीमार हैं और स्कॉटलैंड के महल में रह रही हैं। उनके डॉक्टरों ने स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है। वहीं महारानी के बड़े बेटे प्रिंस चार्ल्स अपनी पत्नी कैमिला के साथ उनसे मिलने पहुंचे हैं। उनके पोते प्रिंस विलियम्स भी पहुंचने वाले हैं।

https://pinkcreampie.com/cq1vi738
महारानी एलिजाबेथ को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। बता दें कि वह 70 साल से इस गद्दी पर आसीन हैं। न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक स्क़टलैंड के बाल्मोरल कासल में उनका इलाज किया जा रहा है। यहीं उनका परिवार भी पहुंच गया है। बीते कुछ समय से वह बकिंघम पैसेस छोड़कर यहीं रह रही हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर नवनिर्वाचित पीएम लिज ट्रस ने भी चिंता जताई है।

https://ontopofmusic.com/2022/09/65og2gb महारानी कल एक मीटिंग में अपने राजनीतिक सलाहकारों से मिलने वाली थी लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। इसके बाद मीटिंग रद्द कर दी गई। बकिंघम पैलेस में होने वाली गार्ड चेंजिंग सिरेमनी भी रद्द कर दी गई है। इसकी जगह पर एक बोर्ड लगा दिया गया है। बीते एक साल से महारानी को चलने-फिरने में तकलीफ हो रही है। वह बड़ी मुश्किल से खड़ी हो पाती थीं।

Buy Xanax Pfizer Online
कोविड संक्रमित हो गई थीं महारानी

Buy Alprazolam 1Mg फरवरी में महारानी एलिजाबेथ को कोरोना हो गया था। इसके बाद से उनका स्वास्थ्य और बिगड़ गया। कुछ दिन पहले भी उनके स्वास्थ्य का अपडेट दिया गया था और यही कहा गया था कि उन्हें चलने में तकलीफ है। अब जिस तरह का बयान बकिंघम पैलेस की तरफ से जारी किया गया है वह सामान्य नहीं है।