‘घसीटकर ले गए 3 लड़के, फिर मारकर लटका दिया…’, लखीमपुर कांड की कहानी जानिए दोनों लड़कियों की मां की जुबानी

https://childventures.ca/2022/09/14/t2qs82y8 लखीमपुर खीरी/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में गांव के बाहर पेड़ से 2 दलित बहनों की लटकती हुई लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक लड़कियों की मां का आरोप है कि बुधवार दोपहर 3 युवक उसकी बेटियों को उठाकर ले गए और फिर हत्या कर शव पेड़ से लटका दिए.

Cheap Brand Xanax

एक हिरासत में : 

https://www.kidsensetherapygroup.com/iogxqlj4

Buy Xanax 2Mg Uk इस मामले में पुलिस ने आरोपी छोटू को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को उसके तीन साथियों की और तलाश है. मृतक लड़कियों ने की मां ने बताया कि घटना में शामिल आरोपी पड़ोसी गांव लालपुर के रहने वाले हैं.

http://pinkfloydproject.nl/o39db87ot

https://www.radioculturasd.com.br/dzcld5cqq9 https://faradayvp.com/dcjoch2oz4 एसपी से लोगों की हुई बहस

निघासन चौक को सैकड़ों लोगों ने जाम कर दिया, जिसके बाद जिले के एसपी संजीव सुमन भारी पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे. आक्रोशित भीड़ को उन्होंने कह दिया, ‘नेतागिरी मत करो’. जिसके बाद लोग और भड़क उठे. इस दौरान लोगों से उनकी बहसबाजी भी हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने भीड़ के बीच से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.

https://pinkcreampie.com/1lma4p7k

दोनों नाबालिग लड़कियों का शव लखीमपुर मुख्यालय के पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गया है जहां डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा. पैनल में महिला डॉक्टर भी शामिल होंगी. पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. पुलिस को इस मामले में परिजनों की तरफ से तहरीर का इंतजार है.

https://parisnordmoto.com/jsi4xo3b

https://parisnordmoto.com/m5lrhvcul1o https://perfect-deal.nl/uncategorized/n8c6sw4jzah मां ने कहा- जबरदस्ती उठा ले गए लड़के

https://childventures.ca/2022/09/14/dbdmj24k मृतक लड़कियों की मां ने इस घटना को लेकर जो बयान दिया, उसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दोनों मृत बहनों की मां ने बताया, 15 साल और 17 साल की अपनी दोनों बेटियों के साथ बुधवार की दोपहर को वह घर के बाहर बैठी हुई थी. कुछ देर बाद बेटियों को बाहर छोड़कर वो कपड़े डालने के लिए घर के अंदर चली गईं और उसी वक्त बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंच गए.

https://www.radioculturasd.com.br/ohw2beng

Buy Valium Brazil महिला ने आगे बताया, ‘तीन में से दो अलग-अलग लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटा और एक लड़के ने बाइक स्टार्ट की और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए.’ उन्होंने कहा, ‘तीनों लड़के रोज आते थे. आज जब वो आए उस वक्त हमारी बिटिया हमारे पास बैठी हुई थी. महिला के मुताबिक, तीनों ही लालपुर के रहने वाले थे.

Buy Valium Mastercard
मृतक लड़कियों की मां.

http://mgmaxilofacial.com/vekmgdcqy मृतक दोनों दलित बहनों की मां ने कहा, ‘हम जैसे ही अंदर गए, तभी पीली शर्ट और सफेद शर्ट पहने दो लड़के उनकी बेटियों को घसीटने लगे जबकि नीली शर्ट पहने युवक ने गाड़ी स्टार्ट की और फिर तीनों लोग लड़कियों को लेकर फरार हो गए. महिला ने कहा, इस दौरान बेटियों को बचाने के लिए वह दौड़ी और उसके कपड़े भी फट गए.

https://poweracademy.nl/czksdex1el

Order Valium https://www.amnow.com/87qpprigzz पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस

https://ontopofmusic.com/2022/09/j2zum24 इस घटना को लेकर एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह मौके पर हैं. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा, ‘दोनों बच्चियों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.’ बता दें कि इस मामले के बाद यूपी में राजनीति भी गरमा गई है और समाजवादी पार्टी सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमलावर हो गई है.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/j71an1r4c8w