इरफान पठान ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए चुनी भारत की बेस्ट प्लेइंग XI, इस नाम से सबको चौंकाया

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/v1b5d2rc69b टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 22 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे हैं। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल ब्रोर्ड (बीसीसीआई) ने 15 खिलाड़ियों की भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई के इस ऐलान के बाद क्रिकेट पंडित टीम इंडिया की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चयन करने में लगे हैं। इनमें पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं। इस बीच भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी इस बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए अपनी बेस्ट प्लेइंग XI चुनी है। इरफान पठान ने अपनी प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत के ऊपर दिनेश कार्तिक को जगह दी है, वहीं उन्होंने तीन तेज गेंदबाजों के साथ एक ही स्पिनर का चयन किया है।

https://faradayvp.com/9gt3qakove

http://pinkfloydproject.nl/du0c7cfx इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा ‘देखो, मेरी राय में यदि आप पहला मैच खेल रहे हैं, तो आपको एक स्पिनर सहित कुछ अनुभवी गेंदबाजों की आवश्यकता है। इसलिए मेरी प्लेइंग 11 होगी – रोहित, केएल राहुल, नंबर तीन विराट (कोहली), नंबर चार सूर्यकुमार यादव, नंबर पांच  दीपक हुड्डा, नंबर छह हार्दिक पांड्या, नंबर सात दिनेश कार्तिक, नंबर आठ राइट आर्म लेग स्पिनर होंगे तो यह (युजवेंद्र) चहल, 9 से 11 यहां होंगे जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल होंगे और इसके साथ ही आप भुवनेश्वर कुमार के लिए जा सकते हैं।’

https://childventures.ca/2022/09/14/s4woyjs

https://poweracademy.nl/ib65u98807 इरफान पठान ने अपनी प्लेइंग इलेवन में नंबर 5 पर दीपक हुड्डा को जगह दी है जिससे प्लेइंग इलेवन में कोई भी लेफ्टी बल्लेबाज नहीं है। वहीं तीन तेन गेंदबाजों में उन्होंने जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के साथ हर्षल पटेल को चुना है।

Buy Xanax Vancouver

https://www.amnow.com/12lz4gnpe पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि ‘प्लेइंग इलेवन में तीन तेज गेंदबाज हो जिनमें से दो क्वालिटी वाले तेज गेंदबाज होंगे जो डेथ पर भी गेंदबाजी करने में सक्षम होंगे। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरे पास संयोजन और चुनने की स्वतंत्रता है डेथ बॉलिंग को संभालने के लिए तीन तेज गेंदबाज, यहां तक कि अर्शदीप (सिंह) भी, इसलिए मेरी राय में प्लेइंग 11 में स्पिनर सिर्फ एक ही होगा। ऐसे में क्या मैं टीम में अर्शदीप के लिए जगह बना सकता हूं।’

Buy Soma Online Cod Fedex

Buy Diazepam Powder ICC T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

https://pinkcreampie.com/eo4atzk7s
स्टैंडबाय खिलाड़ी– मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।