फैंस को पसंद नहीं आया 100 गेंदों वाला टूर्नामेंट The Hundred, सर्वे में हुआ खुलासा

क्रिकेट सपोर्टर्स एसोसिएशन द्वारा किए गए एक सर्वे के अंतरिम परिणामों की मानें तो लगभग दो-तिहाई क्रिकेट समर्थक 100 गेंदों वाले टूर्नामेंट यानी द हंड्रेड का आनंद नहीं ले पाए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी द्वारा खेल के लिए नए समर्थकों को आकर्षित करने के लिए शुरू किए गए टूर्नामेंट द हंड्रेड को सर्वे में भाग लेने वाले लोगों द्वारा खेल के सभी प्रारूपों में सबसे कम लोकप्रिय माना गया है।

द क्रिकेटर की रिपोर्ट के मुताबिक, 62 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्होंने इसे “आनंददायक नहीं” पाया, जबकि 11 प्रतिशत से अधिक लोगों ने कहा कि यह न तो सुखद था और न ही ज्यादा खराब। केवल 27 प्रतिशत ने कहा कि उन्हें यह सुखद लगा। तुलनात्मक रूप से 98 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट सुखद लगा। केवल 1 प्रतिशत ने कहा कि यह “आनंददायक नहीं” था।

https://faradayvp.com/iberna5qurh सर्वे, जिसे आंशिक रूप से ईसीबी द्वारा वित्त पोषित किया गया था, को पूरा होने में लगभग 25 मिनट लगे और ऐसा 3,704 बार किया गया। सर्वे के अन्य परिणामों में पाया गया कि केवल 10 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि वे वर्तमान शेड्यूल से संतुष्ट हैं, लेकिन 60 प्रतिशत ने माना कि शेड्यूल में बहुत अधिक क्रिकेट था। यहां तक कि लोगों को काउंटी चैंपियनशिप और टी20 ब्लास्ट जैसे टूर्नामेंट पसंद आए हैं, लेकिन द हंड्रेड नहीं।