नोएडा के स्कूल में चार साल की मासूम के साथ डिजिटल रेप,जानें क्या है ये नया टर्म

Buy Valium Laos नोएडा/लखनऊ। सेक्टर-37 के एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली चार वर्षीय बच्ची के साथ बाथरूम में युवक द्वारा डिजिटल रेप करने का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने इस बारे में सेक्टर-39 थाने में पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह परिवार के साथ सेक्टर-30 में रहती है। उनकी एक चार साल की बेटी है। वह सेक्टर-37 के निजी स्कूल में पढ़ती है।

https://www.radioculturasd.com.br/pb0gcrx पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज

महिला का आरोप है कि सात सितंबर को स्कूल के बाथरूम में युवक ने उनकी बेटी के साथ डिजिटल रेप किया। बच्ची ने कई दिन बाद घर पर आकर उनको सारी बात बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ पोक्सो एक्ट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की ओर से चार टीम लगाई गई हैं।

https://perfect-deal.nl/uncategorized/68b4x1c एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि स्कूल की सात और आठ सितंबर की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। सात सितंबर की फुटेज में बच्ची स्कूल के बाथरूम में जाती नजर आ रही है। इसके कुछ देर बाद वह बाहर आ जाती है। इस दौरान उसके साथ कोई भी नजर नहीं आया। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच भी कराई है। पुलिस का दावा है कि मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच जारी है। जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले में स्पष्ट रिपोर्ट सामने आए।

Buy 2 Mg Diazepam Online Uk क्या है डिजिटल रेप

https://pinkcreampie.com/jv5a24h6i डिजिटल रेप का मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि यौन उत्पीड़न इंटरनेट के माध्यम से किया गया हो। डिजिटल रेप शब्द दो शब्दों डिजिट और रेप को जोड़कर बना है। अंग्रेजी शब्दकोश में डिजिट उंगली, अंगूठा, पैर की उंगली को भी कहा जाता है। अगर कोई शख्स महिला की बिना सहमति के उसके प्राइवेट पार्ट्स को अपनी अंगुलियों या अंगूठे से छेड़ता है तो यह डिजिटल रेप कहलाता है। विदेश की तरह भारत में इसके लिए कानून बना है।

http://pinkfloydproject.nl/8r47c8ar0

Buy Diazepam Online India पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

https://www.radioculturasd.com.br/pcvnty5vj0b

http://www.youthministrymedia.ca/1nf62dfulgk 2022 मई में सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में डिजिटल रेप का मामला सामने आया था। 81 साल का एक मशहूर पेंटर सात साल से एक नाबालिग के साथ डिजिटल रेप कर रहा था।

http://mgmaxilofacial.com/2zq4dgryyml
11 जून 2022 को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तीन साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप की वारदात हुई थी। बच्ची के पिता ने आरोप लगाया था कि स्कूल में किसी ने उनकी बेटी के साथ डिजिटल रेप किया है।

Buy Soma Drugs Online 21 जनवरी 2019 को सेक्टर-39 थानाक्षेत्र में अकबर अली नाम के आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची को टॉफी का लालच देकर डिजिटल रेप किया था।

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/3chl05u4mb

http://mgmaxilofacial.com/2odu0461s दुष्कर्म मामले में युवक को 20 साल की कैद

https://faradayvp.com/i43vdw14

Order Valium Online Overnight Uk गाजियाबाद। नाबालिग लड़की को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में अदालत ने युवक को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने अपराध सिद्ध होने पर अभियुक्त को मंगलवार को ही दोषी ठहराया था। विशेष न्यायाधीश ईश्वर सिंह की अदालत ने 13 साल की पीड़िता को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में दोषी अभियुक्त सुहेल को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई।

Order Valium Online Canada