चंदन प्रभाकर ने बताया क्यों छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

https://ontopofmusic.com/2022/09/nz2495nqea टीवी की दुनिया का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) दर्शकों के बीच एक बार फिर से कुछ नए कास्ट के साथ वापसी कर चुका है. शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में कपिल के पसंदीदा अक्षय कुमार अपनी फिल्म ’कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए नजर आए. मजेदार बात ये रही कि शो में चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी दर्शकों को हंसाते हुए देखे गए. शो के पहले एपिसोड (The Kapil Sharma Episode 1) में चंदू को देखकर दर्शक हैरान रह गए क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने ऐलान किया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी लोगों को कंफ्यूजन में डाल दिया है.

https://faradayvp.com/av5vza7yd

http://mgmaxilofacial.com/2i7o0c41evd आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में एक हैं. वह कई सालों तक कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं. ऐसे में अचानक से उनके शो छोड़ देने से दर्शक शॉक्ड होग गए थे. अब चंदन ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह बताई है.

Cheap Generic Soma

http://pinkfloydproject.nl/lauuq2qkc ‘ई-टाइम्स’ से बात करते हुए चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने कहा, ‘मैं पिछले पांच सालों से शो का हिस्सा हूं. सिर्फ समय की वजह से मैंने ब्रेक लिया है. मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है. मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं. इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं.’

https://pinkcreampie.com/m1oanweg4o http://www.youthministrymedia.ca/hopw06lh1t3 अनबन की अफवाहों को किया खारिज https://faradayvp.com/4veu8w4c बता दें कि इंटरव्यू में चंदन ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था चंदन और कपिल के बीच अनबन हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन ने कहा,’कई बार आप तय नहीं कर पाते हैं कि आपको क्या करना है. मैं शो करने को लेकर अनिश्चित था. मैंने एक एपिसोड करने का बाद यह फैसला लिया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए. लोगों को इसका कुछ और मतलब नहीं निकालना चाहिए.”