जम्मू-कश्मीर: नौगाम एनकाउंटर में 2 खूंखार आतंकी ढेर, हथियारों का जखीरा भी बरामद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जम्मू कश्मीर के नौगाम इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो खूंखार आतंकी मारे गए हैं. आतंकियों के पास से एक एके 47 राइफल, 2 पिस्टल समेत दूसके हथियारों की बरामदगी की गई है. बताया जा रहा है कि ये दोनों आतंकी बंगाल के मजदूर की हत्या में शामिल थे.

http://pinkfloydproject.nl/jpijr0n

बताया जा रहा है कि नौगाम एनकाउंटर में मारे गए आतंकी अलकायदा से संबद्ध अंसार गजवात-उल हिंद (एजीयूएच) के सदस्य थे. दोनों की शिनाख्त एजाज रसूल नजर और शाहिद अहमद उर्फ अबू हमजा के रूप में हुई है. रसूल नजर पुलवामा के करीमाबाद का रहने वाला था, जबकि शाहिद बडगाम का रहने वाल था. आतंकियों के खिलाफ यह यह ऑपरेशन चिनार कॉर्प्स और दूसरी एजेंसियों के आपसी सहयोग से चलाया गया था.

Order Alprazolam From India

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘मारे गए आतंकवादी आतंकी संगठन एजीयूएच से संबद्ध थे और दोनों की पहचान पुलवामा के एजाज रसूल नजर और शाहिद अहमद उर्फ अबू हमजा के रूप में हुई है. वे पुलवामा में 2 सितंबर, 2022 को पश्चिम बंगाल के मजदूर मुनीर उल इस्लाम पर आतंकवादी हमले में शामिल थे.’

https://childventures.ca/2022/09/14/e7dpemhrcf

https://popcultura.com.br/4gcswx5j बता दें कि श्रीनगर जिले के नौगाम क्षेत्र में बुधवार की शाम को ही आतंकवादियों एवं सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ छिड़ गई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर नौगाम थानाक्षेत्र के डांगेरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया. इसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद उन्होंने भी जवाबी कार्रवाई की और फिर दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.