VIDEO: स्टेज शो के दौरान फिर से हुआ पथराव, हाथ जोड़कर पवन सिंह ने कहा- ‘मैं फिर सामने नहीं आऊंगा’

 भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के गाने और फिल्मों के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच पवन सिंह का नाम बहुत मशहूर है. पवन सिंह आए दिन देशभर में स्टेश शो करते रहते हैं, लेकिन इन दिनों स्टेज शो के दौरान लोगों द्वारा पथराव किए जाने से पवन सिंह काफी परेशान हैं. हाल ही में बिहार के स्टेज शो के दौरान उनका यह दर्द भी छलका, जब उनके ऊपर दोबारा से पथराव किए. यहां स्टेज शो के दौरान जब उन पर पथराव किए गए, तो वह स्टेज से हटे नहीं बल्कि उन्होंने दर्शकों से भावुक कर देने वाला संदेश दिया.

मुझे चोट लग जाएगी तो कोई बात नहीं है
इस दौरान पवन सिंह ने कहा, ‘देखिए, अगर मुझे चोट लग जाएगी तो कोई बात नहीं है, लेकिन कितने लोगों केॉ करोड़ों रुपये डूब जाएंगे. तो प्लीज, अगर ये करना है तो फिर मैं सामने नहीं आऊंगा. प्लीज सॉरी.. माफी चाहता हूं. ये पथराव करने से क्या मिलने वाला है. एक कलाकार किसी एक का नहीं होता है, कलाकार सबके लिए होता है. सबके लिए मैं हूं, मेरे लिए सब हैं.. आप भगवान हैं.. जय हो. आप ही लोग अपने प्यार से पवन को पवन सिंह बनाया है. ऐसा क्यों हो रहा है? ये कौन सा रिवाज शुरू हो गया.’

पवन सिंह की बातों को सुन शांत हुआ दर्शक
पवन सिंह के इन बातों को सुनने के बाद दर्शक शांत हो गए और शो फिर से शुरू किया गया. बता दें, इसी महीने बिहार के बक्सर जिले के डुमराव में आयोजित किए गए पवन सिंह के स्टेज शो के दौरान उन पर पथराव किए गए थे. इस हमले में पवन सिंह तो बाल-बाल बच गए थे, लेकिन उनकी गाड़ी के शीशे चूर-चूर हो गए थे और कई लोग पथराव के कारण घायल भी हो गए थे. इससे पहले खेसारीलाल यादव पर भी जानलेवा हमला किया गया था.

बता दें, भोजपुरी स्‍क्रीन पर पहली बार पवन सिंह और भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को एक साथ देखने का मौका भोजपुरिया दर्शकों को जल्द मिलने वाला है, क्‍योंकि दोनों की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ लगभग बनकर तैयार है. फिल्म के कलाइमेक्स की शूटिंग बैंकॉक में हुई है. साथ ही आपको बता दें कि ‘शेर सिंह’ में पवन सिंह असली के शेर के साथ लड़ते नजर आएंगे. एसराय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के निर्माता शशांक राय और गायत्री केशरवानी है. जल्‍द ही फिल्‍म ‘शेर सिंह’ का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा.