टी-10 लीग में भी लगा ग्लैमर का तड़का, ‘आशिक बनाया’ पर थिरकीं उर्वशी रौतेला

पिछले साल यानि 2017 में शुरू हुई टी-10 लीग अब काफी लोकप्रिय हो रही है. आईपीएल और दूसरी टी-20 लीग की तरह इस क्रिकेट लीग में भी पॉपुलैरिटी के लिए ग्लैमर का तड़के का सहारा लिया जा रहा है. पिछले साल इस लीग को काफी पसंद किया गया था. यही वजह है कि इस साल आयोजक बड़े और भव्य संस्करण के साथ सामने आए.

इस बार टूर्नामेंट में दुनिया के मशहूर क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं. यूएई में चल रहे इस टूर्नामेंट में ओपनिंग सेरेमनी भी कफी शानदार हुई थी. इस लीग की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी ग्लैमर का तड़का लगाया.

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी सुपर मॉडल भी हैं. उन्होंने मिस डीवा और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था. उन्होंने हिन्दी फिल्मों में उन्होंने कुछ आइटम सॉन्ग भी किए हैं, जो काफी पसंद किए गये. उनके कुछ लोकप्रिय गीतों में- सारा जमाना, रेशम का रुमाल, नाम है मेरा जैसे गाने शामिल हैं.

टी-10 लीग में उर्वशी ने हिमेश रेशमिया के मशहूर गाने ‘आशिक बनाया आपने’ पर परफॉर्म किया. उनका परफॉर्मेंस इतना दमदार था कि स्टेडियम में बैठे दर्शक भी झूम उठे. उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी इस परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है. यह शो दुबई पार्क और रिजॉर्ट में आयोजित किया गया था.

दुबई में टी-10 लीग की ओपनिंग सेरेमनी में उर्वशी रौतेला के डांस परफॉर्मेंस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने 2013 में ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने सनम रे, ग्रेट ग्रेंड मस्त, काबिल, हेट स्टोरी जैसी फिल्में कीं. हाल ही में उन्हें कुछ हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ समय बिताते देखा गया. इसलिए इस तरह की अफवाहें भी थीं कि शायद वे किसी हॉलीवुड फिल्म के बारे में बातचीत कर रही हैं. जिन सेलिब्रिटीज के साथ उन्हें देखा गया उनमें विल आई एम, सिंडी क्राफोर्ड और अंबर रोज शामिल हैं.