अरबाज से अलग होने के 2 साल बाद मलाइका ने उठाया ऐसा कदम, चौंक गए फैन्स!

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से अलग होने के 2 साल बादएक बड़ा कदम उठाते हुए अपने नाम के लास्ट से ‘खान’ सरनेम हटा लिया है. उन्होंने यह अपडेट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है. अरबाज से अलग होने के बाद भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका नाम मलाइका अरोड़ा खान ही था, लेकिन अब उन्होंने अपने नाम के लास्ट से ‘खान’ सर नेम हटा लिया है. ऐसा कर मलाइका ने अपने फैन्स को चौंका दिया है. बता दें, मलाइका अरोड़ा 2016 में अरबाज खान से अलग हुई थीं और मई, 2017 में दोनों का तलाक हो गया था.

                                                               (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मलाइका अरोड़ा)

हाल ही में मलाइका ने डेटिंग पर अपनी राय के बारे में पूछे जाने पर कहा था, “मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं. मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की. मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की.” मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान से एक बेटा है. मलाइका ने अपने बेटे अरहान के बारे में कहा था, “मेरे बेटे की हर चीज के बारे में अपनी राय है. मेरे बेटे के दोस्त मुझे कूल समझते हैं क्योंकि मैं किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं करती.”

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मलाइका अरोड़ा)

गौरतलब है कि अरबाज खान से अलग होने के बाद अब मलाइका की अर्जुन कपूर से नजदियां इन दिनों सुर्खियों में है. आए दिन अर्जुन कपूर और मलाइका को एक साथ देखा जा रहा है. हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अर्जुन कपूर ने भी मलाइका अरोड़ा से रिश्‍ते पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह अब ‘सिंगल’ नहीं हैं. यानी कोई है, जो उनकी जिंदगी में आ गया है.

                                        (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मलाइका अरोड़ा)

मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उनके पास नफरत करने वालों लोगों के लिए समय नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, “फालतू और हेटर्स के लिए समय नहीं है.” मलाइका अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रॉल होती रहती हैं. वह फिलहाल रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज नजर आ रही हैं.