दिल्ली: पैदल चलते वक्त टकराया कंधा तो पीट-पीटकर ले ली जान

नई दिल्ली। दिल्ली में रोड रेज की घटनाएं आम बात है, लेकिन पैदल चलते दो लोगों के बीच कंधे टकरा जाना भी अब रोडरेज का कारण बन रहा है. ताजा मामला बाहरी दिल्ली का है, जहां दो लोगों के कंधे टकरा जाने के बाद एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हालांकि कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Buy Cheap Alprazolam

Cheap Valium In The Uk मामला आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके का है. रविवार को रक्षाबंधन के मौके पर जीतू नामक युवक अपनी बहन से राखी बंधवाकर किसी दोस्त से मिलने के लिए घर से निकला था. तभी रास्ते मे सड़क पर जीतू का कंधा बगल से गुजर रहे एक शख्स के कंधे से  https://childventures.ca/2022/09/14/7i57uklafs टकरा गया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी.

Buy Soma Overnight Shipping

कुछ ही देर में हाथापाई होने लगी. इसी दौरान वो शख्स जीतू को खींचकर वहीं सामने एक पार्क में ले गया और वहां जीतू की लात और घूंसों से जमकर पिटाई की. फिर आरोपी ने जीतू को जमीन पर लिटाकर कई बार उसके पेट पर घुटनों के बल कूद कर उसे अधमरा कर दिया.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/eeyhecx407b

https://perfect-deal.nl/uncategorized/vf3otgo हैरानी की बात ये रही कि वहां खड़ी लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी रही लेकिन किसी ने जीतू की मदद नहीं की. तभी निगम पार्षद के ऑफिस में काम करने वाला एक व्यक्ति अपनी स्कूटी से मौके पर पहुंचा तो उसने पीड़ित को आरोपी से बचाया और पीड़ित को हॉस्पिटल पहुंचाया.

https://www.kidsensetherapygroup.com/3m15amgx1cw

https://faradayvp.com/fyzsf3wlq लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 27 वर्षीय युवक जीतू दम तोड़ चुका था. वह नांगलोई के ही कैम्प नम्बर 2 का रहने वाला था. वह पास की एक फैक्ट्री में काम करता था. जबकि आरोपी की पहचान 28 वर्षीय दीपक उर्फ गोल्ड उर्फ नटबोल्ट के रूप में हुई है. जो वहीं का रहने वाला है. वह पहले से ही आपराधिक मामलों से जुड़ा हुआ है.

https://www.radioculturasd.com.br/p8tio5j5n

http://pinkfloydproject.nl/nmhnxrzrg फिलहाल नांगलोई थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ  http://www.youthministrymedia.ca/15stbhazz हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मृतक जीतू के शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

https://www.amnow.com/xvjo5lx

https://www.radioculturasd.com.br/chrq2a6qyy

http://pinkfloydproject.nl/2iwikfk