लखनऊ में शिवपाल यादव की जन आक्रोश रैली, मंच पर पहुंचे मुलायम

लखनऊ। नई पार्टी बनाने के बाद शिवपाल यादव आज रविवार को लखनऊ के रमाबाई मैदान में जन आक्रोश रैली कर रहे हैं. इस रैली में समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे हुए हैं. इससे पहले सबकी निगाह इसी पर थी कि शिवपाल यादव की इस रैली में मुलायम सिंह आते हैं या नहीं? रविवार को शिवपाल यादव की रैली में पहुंचकर मुलायम सिंह ने दिखा दिया कि वो अपने भाई शिवपाल यादव के साथ आज भी हैं.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Shivpal Singh Yadav

@shivpalsinghyad

जनाक्रोश रैली जारी है…

44 people are talking about this

आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने परिवार से अलग एकला चलो की राह पकड़ रखी है यानी परिवार में अगर किसी को उनके साथ आना है तो वो आए या न आए, लेकिन वो परिवार के लिए रुकने वाले नहीं हैं. रविवार को रैली को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अच्छे दिन और विकास के सपने दिखाकर सत्ता हासिल की, लेकिन न तो अच्छे दिन आए और न ही सूबे के विकास हुआ.

आपको बता दें कि हाल ही में शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन किया था. जन आक्रोश रैली से पहले शिवपाल यादव ने दावा किया था कि मायावती की तरह वो भी इस मैदान को अपने समर्थकों से भर देंगे. शिवपाल यादव अपने राजनीतिक ताकत का अहसास अपनी रैली के जरिए कराना चाहते हैं, ताकि समाजवादी पार्टी और सत्ता पक्ष दोनों उनकी ताकत को महसूस कर सके.

इससे पहले शिवपाल यादव ने आजतक से खास बातचीत में कहा था कि मुलायम सिंह अगर समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ते हैं, तो पार्टी उनके खिलाफ उम्मीदवार देगी या नहीं, इस पर पार्टी फैसला करेगी. वो अपनी पार्टी से मुलायम सिंह को मैनपुरी सीट लाना चाहते हैं, लेकिन अगर वो दूसरी पार्टी से चुनाव लड़ते हैं, तो पार्टी उनके सलाह पर उम्मीदवार देगी या नहीं यह पार्टी तय करेगी.